logo-image

राजस्थान: एक ही बाइक से जा रहे थे 5 लोग, सामने आई गाड़ी और तबाह हो गया परिवार

अनवर अपनी पत्नी और तीन बच्चों के साथ मुकुंदगढ़ की तरफ जा रहा था तभी चूड़ी गांव के पास अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी

Updated on: 29 Jun 2019, 02:49 PM

नई दिल्ली:

राजस्थान के सीकर में एक सड़क हादसे में तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. मामला सीकर के लक्ष्मणगढ़ का है. जानकारी के मुताबिक बाइक की अज्ञात वाहन से टक्कर होने की वजह से बाइक पर सवार तीन लोगों की मौत हो गई. दरअसल जब ये हादसा हुआ, उस वक्त बाइक पर 5 लोग सवार थे जिनमें उत्तर प्रदेश का रहने वाला अनवर और उसका परिवार शामिल था.

यह भी पढ़ें: उज्जैन में भीषण सड़क हादसा, एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत

जानकारी के मुताबिक अनवर अपनी पत्नी और तीन बच्चों के साथ मुकुंदगढ़ की तरफ जा रहा था तभी चूड़ी गांव के पास अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी. इस हादसे में अनवर के साथ-साथ उसके दोनों बच्चों की मौत हो गई. दोनों बच्चों की उम्र 2 और 5 साल बताई जा रही है. जबकि अनवर की पत्नी और तीसरा गंभीर रूप से घायल है. हादसे के बाद उन्हेंलक्ष्मणगढ़ अस्पताल ले जाया गया. हालत गंभीर होने पर उन्हें सीकर रैफर कर दिया गया.

यह भी पढ़ें: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर बड़ा हादसा, 5 लोगों की मौत, 100 से ज्यादा घायल

हादसे की जानकरी मिलने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची, जिसके बाद तीनों शवों को लक्ष्मणगढ़ के अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया गया और अज्ञात वाहन की तलाश शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें: जम्मू-कश्मीर में भीषण सड़क हादसा, 11 छात्रों की मौत, 6 जख्मी

इससे पहले राजस्थान के सवाई माधोपुर से भी एक ऐसे ही दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई थी जिसमें केंटर पलटने से 6 लोगों की मौत हो गई है. वहीं दर्जन भर से अधिक लोगों घायल भी बताए जा रहे थे. जानकारी के मुताबिक केंटर बरवाडा से बारात लेकर जा रही थी.