logo-image

दो बहनों को किया पहले किडनैप, फिर हैवान ने किया ये 'गंदा काम'

राजस्थान के धौलपुर में इंसानियत को शर्मसार करने वाला मामला समाने आया है. यहां दो बहनों के साथ एक हैवान रेप किया. मामला धौलपुर जिले के कंचनपुर थाना क्षेत्र का है.

Updated on: 17 Jul 2019, 09:04 AM

highlights

  • राजस्थान के धौलपुर में दो बहनों के साथ रेप
  • हैवान ने दोनों बहनों को किया पहले किडनैप फिर किया रेप
  • एक बहन अभी भी आरोपी के चुंगल में तलाश जारी

नई दिल्ली:

राजस्थान के धौलपुर में इंसानियत को शर्मसार करने वाला मामला समाने आया है. यहां दो बहनों के साथ एक हैवान रेप किया. मामला धौलपुर जिले के कंचनपुर थाना क्षेत्र का है. जहां एक व्यक्ति ने दो बहनों का कथित अपहरण किया फिर उनके साथ बलात्कार किया. थाने में मामला दर्ज किया गया है. अपहरणकर्ता के चंगुल से छूटी छोटी बहन ने इस संबंध में शनिवार को नरेश गुर्जर के खिलाफ मामला दर्ज करवाया. उसका कहना है कि 24 अप्रैल को दोनों बहनों का अपहरण उस वक्त कर लिया गया जब वो किसी काम के लिए बाजार गई थी.

थानाधिकारी हरीसिंह ने बताया कि दर्ज शिकायत में छोटी बहन ने आरोपी पर अज्ञात स्थान पर उन्हें रखने ओर उनके साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. वह किसी तरह 10 जुलाई को चुंगल से छूटी.

इसे भी पढ़ें:दिल्ली में बादलों ने दिन में किया अंधेरा, झमाझम बारिश से मौसम हुआ सुहाना

उन्होंने बताया कि आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं, पोक्सो और एससी/एसटी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है. उन्होंने बताया कि बड़ी बहन अभी भी आरोपी के साथ है और पुलिस दल उसे ढूंढने का प्रयास कर रही है.