logo-image

राजस्थान : दशहरा जुलूस के दौरान हुआ पथराव, पुलिस ने लगाया इलाके में कर्फ्यू

यहां अंतत: बुधवार तड़के 4.30 बजे कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच रावण का पुतला दहन किया गया.

Updated on: 09 Oct 2019, 03:15 PM

New Delhi:

राजस्थान के मालपुरा शहर में दशहरा जुलूस के दौरान पथराव की घटना सामने आई है, जिसकी वजह से क्षेत्र में विरोध प्रदर्शन हुए और वहां तनाव व्याप्त है. यहां अंतत: बुधवार तड़के 4.30 बजे कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच रावण का पुतला दहन किया गया. जब पुतला दहन हो रहा था, दशहरा मैदान को कड़ी सुरक्षा के बीच किले में तब्दील कर दिया गया था. पुलिस ने बुधवार को कहा, प्रशासन ने स्थिति नियंत्रित करने की कोशिश की और क्षेत्र में भारी तनाव को देखते हुए इंटरनेट सेवा स्थगित कर दी गई और मध्यरात्रि तक कर्फ्यू लगा दिया गया है.

मालपुरा के एसडीएम अजय कुमार ने कहा, "क्षेत्र में तनाव की स्थिति को देखते हुए जिला व पुलिस प्रशासन ने मंगलवार आधी रात से अगले आदेश तक इंटरनेट सेवा स्थगित करने के आदेश दिए हैं." जिला कलेक्टर के.के. शर्मा और पुलिस अधीक्षक आदर्श सिद्धू भारी सुरक्षाबल के साथ घटना के बाद क्षेत्र में मौजूद थे.

यह भी पढ़ें- डीजे बजाने को लेकर हुआ हंगामा, पिट गए बिहार के पूर्व मंत्री के रिश्तेदार

मालपुरा के एसएचओ दलपत सिंह ने कहा कि घटना के बाबत कुछ बदमाशों को हिरासत में लिया गया है. उन्होंने कहा, "हमारे पास वीडियो क्लिप भी है, जिसे हम आरोपियों को गिरफ्त में लेने के लिए देख रहे हैं. मौजूदा समय में स्थिति नियंत्रण में हैं. हालांकि हम कोई भी लापरवाही नहीं बरत रहे हैं."