BREAKING NEWS
  • दिल्ली में चल रहा था फर्जी पासपोर्ट सेवा केंद्र, 100 से ज्यादा लोगों से करोड़ों रुपए की ठगी - Read More »

गर्लफ्रेंड ने किया निकाह से इनकार तो पागल प्रेमी ने ऐसे निकाला अपना गुस्सा

Vikas Tak  |   Updated On : July 19, 2019 11:07:00 AM
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

नई दिल्ली:  

पिछले दिनों ख्वाजा की नगरी अजमेर से मध्यप्रदेश की युवती की हत्या की सनसनीखेज खबरे सामने आई थी. लेकिन अब पुलिस ने आखिरकार इस हत्या की गुत्थी को सुलझा लिया है और हत्यारे को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी ने निकाह करने से मना करने पर हत्या की वारदात अंजाम देने की बात कबूली है.

यह भी पढ़ें: 13 बांग्लादेशी घुसपैठियों को बना दिया जयपुर का निवासी, सियासत गरमाई

जिला पुलिस कप्तान कुंवर राष्ट्रदीप ने बताया कि 15 जुलाई को गंज थाना क्षेत्र के पास स्थित होटल गुलाब पैलेस में शाईस्ता नामक युवती की हत्या की गई थी. हत्या शाईस्ता के ही प्रेमी रफीक द्वारा करने की बात सामने आई. मामले में जांच की गई और मध्यप्रदेश की शाजापुर को भी इसकी सूचना दी. इस पर उन्होंने आरोपी रफीक की घेराबंदी कर दबोच लिया और अजमेर पुलिस के सुपुर्द कर दिया.

यह भी पढ़ें: राजस्थान: 'दुनिया को जल संचयन के बारे सिखाने वाले राज्य को अब खुद सीखने की जरूरत'

आरोपी के खिलाफ दर्ज हैं कई मुकदमे

एसपी कुंवर राष्ट्रीप ने बताया कि रफीक ने पूछताछ के दौरान कहा कि वो शाईस्ता से बहुत प्यार करता था लेकिन शाईस्ता उसके साथ निकाह के लिए तैयार नहीं थी. इससे खफा होकर ही उसने शाईस्ता का गला घोटकर उसे मौत की नींद सुला दिया. आरोपी रफीक बदमाश प्रवृति का है और इससे पहले भी वो कई संगीन जुर्म कर चुका है. इसके खिलाफ बलात्कार, हत्या का प्रयास, डकैती जैसी संगीन मामले दर्ज हैं. फिलहाल आरोपी रफीक से पूछताछ की जा रही है.

First Published: Jul 19, 2019 11:07:00 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो