logo-image

राजस्थान: बंदूक की नोक पर थाने से कुख्याथ अपराधी को भगा ले गए बदमाश, अबतक नहीं हो सकी गिरफ्तारी

राजस्थान में इन दिनों अपराधी बेखौफ नजर आ रहे हैं. यहां के अलवर जिले के बहरोड़ थाने में कुछ शख्स ने फायरिंग कर हरियाणा के कुख्यात बदमाश पपला गुर्जर को भगा ले गए.

Updated on: 07 Sep 2019, 02:11 PM

नई दिल्ली:

राजस्थान में इन दिनों अपराधी बेखौफ नजर आ रहे हैं. यहां के अलवर जिले के बहरोड़ थाने में कुछ शख्स ने फायरिंग कर हरियाणा के कुख्यात बदमाश पपला गुर्जर को भगा ले गए. इस घटना के बाद प्रदेशभर में ए श्रेणी की नाकाबंदी कराई गई थी लेकिन इसके बावजूद जयपुर में देर रात सीकर रोड पर फायरिंग की घटना सामने आई. बता दें कि शुक्रवार देर रात विश्वकर्मा थाना इलाके में आपसी कहासुनी के बाद बदमाशों ने फायरिंग कर कार लूट ली. इसके बाद बदमाशों ने लूटी गई कार को करणी विहार इलाके में छोड़कर वहां से बंदूक की नोक पर दूसरी कार लूटकर फरार हो गए.

ये भी पढ़ें: पर्यटकों से गुलजार रहने वाले जयपुर में पसरा सन्नाटा, मंदी ने दिखाना शुरू किया अपना 'राक्षस अवतार'

इस घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और घायल युवक को अस्पताल पहुंचाया. घायल युवक का नाम उज्जवल बताया जा रहा है. प्रारंभिक पूछताछ में फायरिंग करने वाले बदमाश की पहचान हरमाड़ा थाने के हिस्ट्रीशीटर शंकर गुर्जर के तौर पर की गई है.

घटना के बाद शहर में कराई गई नाकाबंदी में भी पुलिस को कोई सफलता नहीं मिली. इस दौरान बदमाश पुलिस को गुमराह करने के लिए सीकर रोड ना जाकर दिल्ली रोड पर दौलतपुरा टोल नाके पर पहुंच गए.

और पढ़ें: दिल्ली में एक और सनसनीखेज वारदात, फांसी से लटके मिले दो भाइयों के शव

वहीं हिस्ट्रीशीटर शंकर गुर्जर की गाड़ी जब्त की गई है . पुलिस को गाड़ी से एक किताब मिली है, जो अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम पर लिखी हुई है. माना जा रहा है कि बदमाश शंकर गुर्जर दाऊद इब्राहिम से प्रभावित है. फिलहाल पुलिस बदमाश शंकर गुर्जर के छिपने के ठिकानों को खंगाल रही है. वहीं पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.