logo-image

राजस्थान: भारी बारिश से उफान पर नदियां, जान जोखिम में डालकर पुल पार कर रहे लोग

इसी कड़ी में बारां के केलवाड़ा के पास तीन युवक बाइक के साथ एक नदी की पुलिया पार कर रहे थे कि तभी अचानक बाइक सहित तीनों युवक बहने लगे

Updated on: 29 Aug 2019, 08:27 AM

नई दिल्ली:

राजस्थान के बारां जिलें में हो रही बरसात से पिछलें 15 दिनों से नदी नालों में उफान चल रहा है जिससें कई मार्ग बंद है तो कई जगह लोग जान जोखिम में डालकर नदी ओर पुलिया पार कर रहें है. इसी कड़ी में बारां के केलवाड़ा के पास तीन युवक बाइक के साथ एक नदी की पुलिया पार कर रहे थे कि तभी अचानक बाइक सहित तीनों युवक बहने लगे, लेकिन किनारें पर मौजूद लोगों ने दौड़ कर बाइक को पकड़ लिया ओर तीनों की बाइक के साथ जान बचाई.

यह भी पढ़ें: राजस्थान क्रिकेट संघ में कांग्रेस दिग्गजों के बीच घमासान, जानें वज

दरअसल छबड़ा क्षेत्र के बैथली नदी पर पुल नहीं होने के कारण लोग नदी पर बनी पुलिया से निकलते हैं और पुलिया टूटी होने के कारण लोगों को पता नही चलता औ वोर हादसें का शिकार हो जाते है. ऐसा ही नजारा मोबाइल के कैमरें में कैद हुआ जहां पर तीन युवक बाइक पर बैठकर पुलिया पार कर रहें थे और पुलिया पर गड्डों के कारण बाइक असन्तुलित हो गई. ओर बाइक सवार बाइक सहित बहनें लगें लेकिन मौके पर मौजूद लोगों ने इन्हें बचा लिया.

यह भी पढ़ें: गुलाबी नगरी में फिर छाया तनाव, इस बार बच्चे को लेकर हुई पत्थरबाजी

वहीं दूसरी ओर पार्वती नदी में उफान के चलते कई गांवों का संपर्क अटरू उपखण्ड मुख्यालय से कटा हुआ है ओर लोग जान जोखिम में डालकर रास्ता पार करते है. इससें हादसा होने का डर हमशा लगा रहता है लगा रहता है.