Rajasthan Election: झालावाड़ में मानवेंद्र सिंह का हुआ विरोध, पार्टी कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस कार्यालय पर पोती कालिख

News State Bureau  |   Updated On : November 18, 2018 11:49:10 AM
मानवेंद्र सिंह(फाइल फोटो)

मानवेंद्र सिंह(फाइल फोटो) (Photo Credit : )

झालावाड़(राजस्थान):  

राजस्थान के झालावाड़ में शनिवार को कांग्रेस की दूसरी सूची जारी होने के बाद से ही कांग्रेस कार्यकर्ताओं में जमकर नाराजगी देखने को मिली. कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने वसुंधरा राजे के सामने कमजोर उम्मीदवार को टीकट देने का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस कार्यलय पर काला रंग पोत दिया और उस पर मानवेंद्र सिंह गो बैक लिखकर प्रदर्शन किया कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मानवेंद्र सिंह को पेराशूट नेता बताते हुए विरोध जताया. पार्टी के कार्यकर्ताओं ने मशाल जुलूस निकाला और शेलन्दर यादव को टिकट देने की मांग की है.

यह भी पढ़ें - पहली लिस्‍ट के साथ ही कांग्रेस में शुरू हुआ बवाल, बीडी कल्ला का कटा टिकट

जिला कांग्रेस कमेटी व जिला महामंत्री विक्रम सिंह व पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष सुरेंद्र सिंह ने इस दौरान कहा कि राहुल गांधी ने पेराशूट नेता को टीकट नहीं देने की बात कही थी बावजुद इसके उन्हें टिकट दिया गया है. वहीं जिला कांग्रेस कमेटी यूथ कांग्रेस ने मानवेन्द्र सिंह के विरोध कीचेतावनी दी है.

गौरतलब है कि शनिवार को कांग्रेस ने राजस्‍थान विधानसभा चुनाव के लिए अपनी दूसरी सूची जारी की. सूची में 32 प्रत्‍याशियों की घोषणा की गई है, लेकिन पूरी सूची में सबसे अधिक आकर्षण का केंद्र 31वां नंबर बना हुआ है. सूची में 31वें नंबर पर बीजेपी के कद्दावर नेता रहे जसवंत सिंह के बेटे मानवेंद्र सिंह को जगह दी गई है. उन्‍हें झालरापाटन से टिकट दिया गया है. शनिवार को ही बीजेपी की ओर से झालरापाटन की प्रत्‍याशी मुख्‍यमंत्री वसुंधरा राजे ने अपना नामांकन पत्र दाखिल किया. नामांकन पत्र दाखिल करने से पहले उन्‍होंने झालावाड़ के बालाजी मंदिर में पूजा-अर्चना की.

First Published: Nov 18, 2018 10:28:45 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो