logo-image

राजस्थानः अलवर के बहरोड़ थाने से बदमाश को छुड़ाने के मामले में ये बोले सीएम अशोक गहलोत

राजस्थान के अलवर जिले के बहरोड़ थाने से फायरिंग कर बदमाश को भगाने का मामले पर सियासी बयानबाजी शुरू हो गई है.

Updated on: 06 Sep 2019, 09:19 PM

नई दिल्‍ली:

राजस्थान के अलवर जिले के बहरोड़ थाने से फायरिंग कर बदमाश को भगाने का मामले पर सियासी बयानबाजी शुरू हो गई है. इस पर राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने कहा, जिस अपराधी को बदमाश थाने से जबरन ले गए हैं उसको पहले भी कोर्ट से फायरिंग करके छुड़ाया था. ऐसे गैंग से निपटने के लिए हमारी पुलिस मुस्तैद है. हरियाणा के डीजीपी से राजस्थान पुलिस संपर्क में है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

यह भी पढ़ेंःबेहया पाकिस्तान चला चीन की राह, करतारपुर आने वाले सिखों को दो वर्गों में बांटा

राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने कहा, यह दुर्भाग्यपूर्ण घटना है. मंदबुद्धि व्यक्ति ने इस घटना को अंजाम दिया है, लेकिन हर घटना को हिंदू और मुसलमान के चश्मे से नहीं देखना चाहिए. ऐसी घटनाओं पर हिंदू मुस्लिम की राजनीति नहीं होनी चाहिए. पूर्व केंद्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने कांग्रेस सरकार पर कानून व्यवस्था के फेलियर के आरोप लगाए हैं.

यह भी पढ़ेंःजम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद 370 हटने पर JKLF की धमकी, कहा- रौंद डालेंगे LoC

बता दें कि बहरोड़ थाने पर शुक्रवार सुबह करीबन आधा दर्जन बदमाशों ने फिल्मी स्टाइल में ताबड़तोड़ गोलियां चलाना शुरू कर दिया और लॉकअप में बंद एक अपराधी को छुड़ा ले गए. पूरे पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है, क्योंकि जिस हिसाब से बदमाशों ने फायरिंग कर बदमाश को छुड़ा ले गए मामला बड़ा चौंकाने वाला है. दिनदहाड़े गाड़ी में आए बदमाशों ने फायरिंग की और थाने में बंद बदमाश को छुड़ा ले गए. हालांकि, पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी हुई है.