BREAKING NEWS
  • जम्‍मू-कश्‍मीर के किसी थानाक्षेत्र में अब कर्फ्यू नहीं, इंटरनेट बहाली पर स्‍थानीय प्रशासन फैसला लेगा : अमित शाह- Read More »

राजस्थानः अलवर के बहरोड़ थाने से बदमाश को छुड़ाने के मामले में ये बोले सीएम अशोक गहलोत

अजय शर्मा  |   Updated On : September 06, 2019 09:19:49 PM
राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत (फाइल फोटो)

राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत (फाइल फोटो) (Photo Credit : )

नई दिल्‍ली:  

राजस्थान के अलवर जिले के बहरोड़ थाने से फायरिंग कर बदमाश को भगाने का मामले पर सियासी बयानबाजी शुरू हो गई है. इस पर राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने कहा, जिस अपराधी को बदमाश थाने से जबरन ले गए हैं उसको पहले भी कोर्ट से फायरिंग करके छुड़ाया था. ऐसे गैंग से निपटने के लिए हमारी पुलिस मुस्तैद है. हरियाणा के डीजीपी से राजस्थान पुलिस संपर्क में है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

यह भी पढ़ेंःबेहया पाकिस्तान चला चीन की राह, करतारपुर आने वाले सिखों को दो वर्गों में बांटा

राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने कहा, यह दुर्भाग्यपूर्ण घटना है. मंदबुद्धि व्यक्ति ने इस घटना को अंजाम दिया है, लेकिन हर घटना को हिंदू और मुसलमान के चश्मे से नहीं देखना चाहिए. ऐसी घटनाओं पर हिंदू मुस्लिम की राजनीति नहीं होनी चाहिए. पूर्व केंद्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने कांग्रेस सरकार पर कानून व्यवस्था के फेलियर के आरोप लगाए हैं.

यह भी पढ़ेंःजम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद 370 हटने पर JKLF की धमकी, कहा- रौंद डालेंगे LoC

बता दें कि बहरोड़ थाने पर शुक्रवार सुबह करीबन आधा दर्जन बदमाशों ने फिल्मी स्टाइल में ताबड़तोड़ गोलियां चलाना शुरू कर दिया और लॉकअप में बंद एक अपराधी को छुड़ा ले गए. पूरे पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है, क्योंकि जिस हिसाब से बदमाशों ने फायरिंग कर बदमाश को छुड़ा ले गए मामला बड़ा चौंकाने वाला है. दिनदहाड़े गाड़ी में आए बदमाशों ने फायरिंग की और थाने में बंद बदमाश को छुड़ा ले गए. हालांकि, पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी हुई है.

First Published: Sep 06, 2019 09:19:49 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो