logo-image

प्रेग्नेंट महिला से 11 बार हुआ गैंगरेप, 5 दोस्तों ने दिया घटना को अंजाम

आरोपियों ने पीड़ित महिला को पांच अलग-अलग जगहों पर ले जाकर उससे 11 बार कुकर्म किया.

Updated on: 12 Aug 2019, 03:17 PM

highlights

  • राजस्थान में प्रेगनेंट महिला से हुआ रेप. 
  • आरोपियों ने पीड़ित महिला को पांच अलग-अलग जगहों पर ले जाकर उससे 11 बार कुकर्म किया. 
  • इस घटना को कुल 5 लोगों ने मिलकर अंजाम दिया.

नई दिल्ली:

राजस्थान (Rajasthan) के बांसवाड़ा (Banswara) में गर्भवती महिला से 11 बार गैंगरेप करने की घटना से पर्दा उठा है. आरोपियों ने पीड़ित महिला को पांच अलग-अलग जगहों पर ले जाकर उससे 11 बार कुकर्म किया. जब महिला का गर्भपात हो गया तब ये मामला सबके सामने खुला. इस मामले में पुलिस ने पांच हजार के इनामी आरोपी सुनील चरपोटा और उसके तीन दोस्तों को गिरफ्तार किया है. पुलिस के संज्ञान में आते ही मामले में आरोपियों को गिरफ्तार किया गया और कार्रवाई की गई.

सुनील के अन्य साथियों का नाम विकास, गब्बू और कलजी को गिरफ्तार किया है.  पुलिस के मुताबिक, आरोपियों ने महिला से बलात्कार करने के साथ ही साथ लूट की तीन वारदात को अंजाम देने की बात कबूल कर ली है.

यह भी पढ़ें: टोल टैक्स न देने पर MCD के बाउंसरों ने ट्रक चालक को पीट-पीटकर मार डाला

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, 13 जुलाई की रात को महिला अपने प्रेमी के साथ गांव आ रही थी. उसी वक्‍त हथियारों से लैस सुनील, विकास और जितेंद्र शराब के नशे की हालत में उनके सामने आ गए और युवक से लड़ाई झगडा करने लगे.
आरोपियों ने प्रेमी पर तलवार से हमला कर उसे बेहोश कर दिया और महिला को उदपुरा के बस स्टैंड से दूर ले गए जहां उसके साथ गैंगरेप किया. लेकिन आरोपियों का इससे भी मन नहीं भरा तो उन्होंने अपने दो और दोस्त नरेश और विजय को भी बुला लिया. इसके बाद वे सब मिलकर सुबह 4 बजे तक उस महिला की इज्जत से खेलते रहे.

यह भी पढ़ें: अमेरिकी अरबपति जेफरी एपस्टीन जेल में मृत पाए गए, 14 साल की लड़कियों के यौन शोषण का था आरोप
इस घटना के बाद अपनी प्रेमिका को न बचा पाने और सामाजिक लोकलाज से प्रेमी ने आत्महत्या कर ली. उसका शव 14 जुलाई को एक पेड़ से लटका हुआ मिला. पुलिस प्रेमी के मोबाईल डेटा के रिकार्ड से ही प्रेमिका तक पहुंची. इसके बाद पुलिस को पता चला कि महिला से कई दिनों तक गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया था.