logo-image

पुलिस ने झोलाछाप डॉक्टरों की जमकर की पिटाई, कर रहे थे ये अवैध काम

ग्रामीण इलाकों में झोलाछाप डॉक्टर बनकर लोगों के जीवन के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं और कोरोना संकट में अवैध तरीके से पैसे कमा रहे हैं.

Updated on: 08 Apr 2020, 04:04 PM

दौसा:

Coronavirus (Covid-19): दौसा में पुलिस ने झोलाछाप डॉक्टरों पर थप्पड़ों की बारिश कर दी. पुलिस ने सिकराय में दो झोलाछाप डॉक्टर पकड़े. पुलिस (Police) ने दौड़ाकर जमकर पीटा. एसडीएम के निर्देशन में पूरी कार्रवाई हुई. कोरोना संकट (Coronavirus Covid-19, Corona Virus In India, Corona In India, Covid-19) में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आमजन से अपील कर रखी है कि वह गंभीर बीमारी होने पर ही अस्पताल जाएं. छोटी-मोटी बीमारी के लिए चिकित्सक से फोन पर ही दवा ले लें. ऐसे में सरकारी और निजी अस्पतालों में गंभीर मरीजों को ही अटेंड किया जाता है. इसी का फायदा दौसा जिले में झोलाछाप उठा रहे हैं.

यह भी पढ़ें- कोरोना अब चला भी जाएगा तो भी ये दुनिया बहुत कुछ बदल जाएगी

कोरोना संकट में अवैध तरीके से पैसे कमा रहे हैं

ग्रामीण इलाकों में झोलाछाप डॉक्टर (Doctor) बनकर लोगों के जीवन के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं और कोरोना संकट में अवैध तरीके से पैसे कमा रहे हैं. जब सिकराय एसडीएम को झोलाछापों के बारे में जानकारी मिली तो आज एसडीएम और मानपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची. दो झोलाछापों को दबोच लिया. मानपुर थाना पुलिस दोनों झोलाछापों को पुलिस की गाड़ी में बिठाकर ले गई. इसी दौरान एक झोलाछाप छोटी गली में से फरार हो गया. पुलिस ने जब पीछा किया तो वह बीच गली में ही गश खाकर गिर गया.

यह भी पढ़ें- उत्तर प्रदेश में कोरोना से चौथी मौत, आगरा में 76 साल की बुजुर्ग महिला ने तोड़ा दम 

पुलिस ने काफी दौड़ लगाकर पकड़ा

वहीं मौका देख कर दूसरा झोलाछाप भी फरार हो गया. पुलिस ने काफी दौड़ लगाकर दोनों को पकड़ लिया. इस दौरान पुलिस बीच बाजार में दोनों झोलाछापों की मरम्मत करते हुए लाई. पुलिस ने झोलाछाप पर थप्पड़ों की बारिश कर दी. इसके बाद दोनों झोलाछापों को पुलिस की गाड़ी में बिठाकर थाने लाया गया. अब दोनों झोलाछापों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा रही है.