logo-image

Video: जोधपुर में खाकी हुई दागदार, चोरी के आरोप में लोगों ने पुलिस कांस्टेबल पर बरसाए जूते-चप्पल

राजस्थान के जोधपुर से खाकी वर्दी को दागदार कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक पुलिस कांस्टेबल पर चोरी का कथित रूप से आरोप लगा है. कांस्टेबल पर गऊ दान की दान पात्र पेटी चोरी करने का आरोप है.

Updated on: 01 Oct 2019, 02:00 PM

नई दिल्ली:

राजस्थान के जोधपुर से खाकी वर्दी को दागदार कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक पुलिस कांस्टेबल पर चोरी का कथित रूप से आरोप लगा है. कांस्टेबल पर गऊ दान की दान पात्र पेटी चोरी करने का आरोप है. जिसके बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस वाले की जमकर पिटाई कर दी. कांस्टेबल की पिटाई का वीडियो भी सामने आया है. जिसमें देखा जा सकता है कि कैसे लोग कानून को हाथ में लेते हुए कानूनवाले की धुनाई कर रहे है. बताया जा रहा है कि इससे पहले भी एम्स के बाहर लोगों द्वारा पिटाई का वीडियो सामने आ चुका है.

ये भी पढ़ें: राजस्थान में भारी बारिश के चलते ट्रक अनियंत्रित होकर पुल के नीचे नदी में गिरा, बाल-बाल बचीं स्कूली छात्राएं

ये पूरा मामला सांगरिया फाटा बाईपास चौराह के पास की है, जहां शराब के नशे में धुत पुलिसवाले पर गौशाला की दान पेटी चुरा कर ले जाने का आरोप है. वहां मौजूद लोगों का आरोप है कि ये युवक शराब के नशे में गौशाला की दान पेटी चुरा कर ले गया था. इसके बाद इसने आज फिर इसे चुराने की कोशिश की. फिर बाद में लोगों ने खाकीवर्दी धारी की जूतों और चप्पलों से पिटाई कर दी.

इस पूरी घटना का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें आरोपी पुलिस कांस्टेबल कपड़े की थैली से अपना मुंह छुपाते हुए नजर आया. लोगों का आरोप है कि कुछ दिन पूर्व भी एम्स अस्पताल के बाहर अवैध वसूली के मामले में भी इसकी पिटाई हो चुकी है.

और पढ़ें: पति से बदला लेने के लिए महिला ने अपने ही कोख को दिया उजाड़, खबर पढ़ कांप जाएंगे आप

मौके पर मौजूद कुछ सजग लोगों ने बासनी थाने में फोन किया जिस पर मौके पर पहुंची चेतक में इस युवक को पुलिस पकड़ कर बासनी थाने ले गई. पूछताछ में पता चला की यह व्यक्ति अनिल गोदारा नामक पुलिस कांस्टेबल हे पाली में पुलिस लाइन में तैनात है और नशे का आदी है.