logo-image

जयपुर सेंट्रल जेल में पाकिस्‍तानी कैदी की हत्‍या, जेल के ही दो कैदियों ने दिया वारदात को अंजाम

बताया जा रहा है कि जेल के ही दो कैदियों ने हत्‍या की वारदात को अंजाम दिया है. यह भी बताया जा रहा है कि पुलवामा की घटना के विरोध में इस वारदात को अंजाम दिया गया है.

Updated on: 20 Feb 2019, 03:57 PM

नई दिल्ली:

राजस्‍थान की राजधानी जयपुर से सनसनीखेज खबर आ रही है. यहां के सेंट्रल जेल में बंद एक पाकिस्‍तानी कैदी की हत्‍या कर दी गई है. बताया जा रहा है कि जेल के ही दो कैदियों ने हत्‍या की वारदात को अंजाम दिया है. यह भी बताया जा रहा है कि पुलवामा की घटना के विरोध में इस वारदात को अंजाम दिया गया है. जेल प्रशासन और पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं. यह खबर सामने आने के बाद खलबली मच गई है. 

जयपुर जेल के बैरक के अंदर पाकिस्तानी की कैदी हत्या की गई है. बताया जा रहा है कि मृतक कैदी शंकर उल इलियास मोहम्मद पाकिस्तान के सियालकोट का रहने वाला था. वह आईपीसी की धारा 504 में सजा काट रहा था. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, जेल के ही दो कैदियों ने बैरक के अंदर ही धारधार हथियार से इलियास मोहम्मद की हत्या कर दी.

बता दें कि पुलवामा हमले में भारत के 40 जवानों के शहीद होने की खबर के बाद से देश भर आक्रोश की लहर दौड़ गई है. हर कोई इस हमले के बाद खून का बदला खून से लेने की बात कर रहा है. डीजी जेल एनआरके रेड्डी ने प्रकरण की पड़ताल शुरू कर दी है, साथ ही फिलहाल किसी भी प्रकार का बयान देने से इन्‍कार किया है. डीजी जेल ने घटना की पूरी जानकारी मिलने के बाद भी बयान देने की बात कही है.