प्रेम संबंधों में रोड़ा बन रही थी सास, बहू ने ऐसे कराई हत्या कि सुनकर कांप जाएगी रूह

News State Bureau  |   Updated On : January 10, 2020 11:37:49 AM
प्रेम संबंधों में रोड़ा बन रही थी सास, बहू ने ऐसे कराई हत्या कि सुनकर कांप जाएगी रूह

प्रेम संबंधों में रोड़ा बन रही थी सास, बहू ने रची खौफनाक साजिश (Photo Credit : प्रतीकात्मक फोटो )

झुंझनू:  

राजस्थान के झुंझनू जिले में एक हैरान कर देने वाली वारदात सामने आई है. प्रेम संबंधों में बाधा बन रही साथ को रास्ते से हटाने के लिए बहू ने खौफनाक साजिश रची. बहू ने प्रेमी के साथ मिलकर अपनी सास की हत्या करा दी. सात महीने तक यह राज ही रहा लेकिन जब मामले का खुलासा हुआ तो लोगों को रूह कांप गई.

मामला झुंझुनूं जिले में बुहाना के सागवा गांव का है. कल्पना जांगिड़ का मनीष मीणा से प्रेम प्रसंग चल रहा था. इसकी खबर इसकी सास को लग गई. जब सास उसके प्रेम संबंध में बाधा बनने लगी तो अल्पना ने प्रेमी के साथ मिलकर उसकी हत्या की साजिश रच डाली. दोनों ने जयपुर से एक सपेरे को बुलाया. और सांप से सास को डसवा दिया. अल्पना पति, देवर और सास के साथ रहती है. उसके पति और देवर दोनों नौकरी करते थे. अल्पना घर में सास के साथ रहती थी.

यह भी पढ़ेंः इंटरनेट नागरिकों का मौलिक अधिकार, जब तक जरूरी न हो इसे बैन न करें : सुप्रीम कोर्ट

बहू को अक्सर फोन पर किसी के साथ बातें करते देख सास को उस पर शक होने लगा. सास अक्सर उसे बात करने से मना करती. जब सास लगातार बहू पर फोन पर बात करने के लिए दबाव बनाने लगी तो अल्पना ने प्रेमी के साथ मिलकर हत्या की साजिश रची. दोनों ने तय किया कि सास की सांप से डसवाकर हत्या करा दी जाए जिससे किसी को उन पर शक न हो. दोनों ने 2 जून को जयपुर से एक सपेरे से सांप मंगाया और उसे सोती हुई सास पर छुड़वा दिया. सांप के काटने से सास की मौत हो गई. इससे किसी को उस पर शक भी नहीं हुआ.

ऐसे हुआ अल्पना पर शक
अल्पना के पति ने उसका ध्यान रखने के लिए अपने भाई की पत्नी को उसके साथ छोड़ दिया. उसके सामने भी अल्पना प्रेमी से फोन पर बात करने लगी. उसने अल्पना को प्रेमी से बात करते सुना कि दोनों ने मिलकर सास की सांप से डसवाकर हत्या कराई है. उसने यह बात अपने पति को बताई. इसके बाद अल्पना के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई.

यह भी पढ़ेंः घर खरीदारों के लिए खुशखबरी, बजट में कई नियम होंगे आसान, मिलेगी टैक्स छूट

7 महीने बाद खुला हत्या का राज
पुलिस ने सात महीने बाद मामले का खुलासा कर दिया. पुलिस ने बहू अल्पना और उसके प्रेमी जयपुर के करधनी इलाके के खौरा विशाल निवासी मनीष मीणा और किशनगढ़ रेनवाल के अभयपुरा निवासी उसके साथी कृष्ण कुमार को गिरफ्तार कर लिया. दरअसल पुलिस ने कॉल डिटेल निकाली तो सामने आया कि अल्पना व मनीष के बीच दो जून के दिन 124 बार बात हुई. कुछ मैसेज भी किए गए. मनीष के साथी कृष्ण कुमार से भी उसी दिन अल्पना की 19 बार फोन पर बातें हुई. पुलिस ने तथ्यों के आधार पड़ताल की और आरोपियों से सख्ती की तो मामला खुल गया.

First Published: Jan 10, 2020 11:37:49 AM

न्यूज़ फीचर

वीडियो