logo-image

सुहागरात के समय 2 दुल्‍हनों ने अपने दूल्हों को दिया दूध का गिलास, इसके बाद जो हुआ उसे जानकर हैरान हो जाएंगे आप

नशीला पेय पदार्थ पिलाकर दिया वारदात को अंजाम, पीड़ित ने बताया 20 लाख का नुकशान

Updated on: 03 Mar 2019, 10:51 AM

जयपुर:

लुटेरी दुल्हनें ने एक ही परिवार को दो दूल्हों को शिकार बनाया. सुहागरात के समय नशीला पेय पदार्थ पिलाकर दूल्हे को लूटकर फरार हो गईं. यह घटना राजस्थान के जयपुर की है. लुटेरी दुल्हनें ने सुहागरात के वक्त पति के लिए दूध लेके आईं. पति को शायद यह अंदाजा नहीं था कि ऐसा सुहागरात भी कभी देखने को मिलेगा. लुटेरी दुल्हन ने दूध में नशीला पदार्थ मिला दिया. उसके बाद अपने पति को पीने के लिए दिया. पति दूध पीते ही बेहोश हो गया. दुल्हनें नकदी और जेवर लेकर फरार हो गईं. 

ये भी पढ़ें - बच्चों के रोल मॉडल बने विंग कमांडर अभिनंदन, उसकी राह पर चलने का लिया प्रण

बताया जाता है कि दलाल और लड़कियों ने लड़कों के पक्ष से पैसे लिए थे. पैसे भी हजार में नहीं बल्कि लाखों में लिए थे. 11 लाख रुपये पर सौदा तय हुआ था. शादी में भी 9 लाख रुपये खर्च हो गए थे. कुल 20 हजार का नुकशान बताया जा रहा है. घटना के बाद पीड़ित चौथमल ने आरोपी गजानंद, सुरेश और लड़कियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है. पुलिस आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें -बाहर के खाने के शौकीन हैं तो संभल जाइए, हो सकती है ये बीमारी

लुटेरी दुल्हन की यह पहली वारदात नहीं है. इससे पहले भी कई वारदात को अंजाम दे चुकीं हैं. वह साजिश करके लोगों को अपने जाल में फंसाती है. उससे शादी करती है, सारी रश्में निभाती है. मौका पाते ही भाग जाती है. नकदी और जेवर लूटना इसका मेन मकसद होता है. पुलिस के अनुसार राजस्थान में लुटेरी दुल्हन के खिलाफ 100 से अधिक रिपोर्ट दर्ज है.