logo-image

प्रेम प्रसंग को लेकर एक-दूसरे से भिड़े दोनों परिवार, बीच-बाजार जमकर चली लाठियां

थाना अधिकारी ने बताया कि दो पक्षों के बीच प्रेम प्रसंग में होने वाली शादी की बात को लेकर पारिवारिक विवाद चल रहा था.

Updated on: 17 Oct 2019, 11:40 PM

नई दिल्ली:

जोधपुर के महामंदिर थाना क्षेत्र में आने वाली विजयाराजे सिंधिया कृषि उपज मंडी में बुधवार को भारी हंगामा देखने को मिला. यहां दो पक्षों के बीच जमकर लाठी चलीं. रिपोर्ट के मुताबिक जोधपुर के इस भीड़भाड़ वाले क्षेत्र में लगभग 15 से 20 युवक हाथों में डंडे लिए एक-दूसरे पर जमकर हमला करते हुए दिखाई दिए. मामले की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों को समझा-बुझाकर शांत कराया.

ये भी पढ़ें- जज का मोबाइल झपटकर भाग गए बदमाश, दिल्ली पुलिस के हाथ खाली

महामंदिर थाना क्षेत्र में हुई मारपीट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद जब इस मामले में महामंदिर थाना अधिकारी से बात की गई तो उन्होंने बताया कि दो पक्षों के बीच प्रेम प्रसंग में होने वाली शादी की बात को लेकर पारिवारिक विवाद चल रहा था. जिसके बाद बुधवार को लड़का पक्ष लड़की के पिता की दुकान पर जा पहुंचा, जहां दोनों के बीच में जमकर कहासुनी हो गई.

ये भी पढ़ें- बदमाश को पकड़ने के लिए दिल्ली पुलिस ने लगाया ऐसा दिमाग, आप भी कहेंगे.. वाह भाई वाह

जिसके बाद दोनों पक्षों के बीच जबरदस्त बवाल हो गया. दोनों पक्षों से एक-दूसरे पर लाठी-डंडों से हमला करना शुरू कर दिया. इस पूरे बवाल के बाद पीड़ित पक्ष ने गुरुवार को दोपहर के समय थाने आकर रिपोर्ट पेश की गई है. पुलिस ने मारपीट सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.