logo-image

जोधपुर के बालेसर में भीषण सड़क हादसा, 13 लोगों की मौत, कई लोग जख्मी

राजस्थान (Rajasthan) के जोधपुर (Jodhpur) में बालेसर के पास एक भीषण सड़क हादसा हुआ. बस और जीप में टक्कर से 13 लोगों की मौत की सूचना है. इस हादसे में एक यात्री बस और जीप के बीच टक्कर (जीप-bus crash) के बाद मौके पर कोहराम मच गया.

Updated on: 27 Sep 2019, 05:24 PM

नई दिल्ली:

राजस्थान (Rajasthan) के जोधपुर (Jodhpur) में बालेसर के पास एक भीषण सड़क हादसा हुआ. बस और जीप में टक्कर से 13 लोगों की मौत की सूचना है. इस हादसे में एक यात्री बस और जीप के बीच टक्कर (जीप-bus crash) के बाद मौके पर कोहराम मच गया. इस हादसे में 8 लोग हो गए हैं. जिनका इलाज चल रहा है. 

जयपुर ग्रामीण एसपी शंकरदत्त शर्मा घटना की सूचना मिलने पर पुलिस दल के साथ पहुंचे. जिसके बाद शवों को जीप काटकर बाहर निकालना पड़ा. वहीं स्थानीय लोग घटना के बाद पुलिस पर ही भड़क गए और प्रदर्शन करने मौके पर पहुंच गए.

इसे भी पढ़ें:गोरखपुर ऑक्सीजन कांड में डॉक्टर कफील निर्दोष साबित, 60 बच्चों की मौत पर आई रिपोर्ट

जानकारी अनुसार, जीप में सवार परिवार जिले के ही आसलपुर खातलियों की धाणी से काजीपुरा के लिए जा रहा था कि बीच में ही जोबनेर कॉलेज के सामने ही ये हादसा हो गया. करीब पांच किलोमीटर चलते ही कृषि यूनिवर्सिटी के नए कैंपस के सामने गलत साइड से आते बस ने उन्हे टक्कर मार दी.

और पढ़ें:UN के मंच से पीएम नरेंद्र मोदी का पंच, क्‍या झेल पाएगा पाकिस्‍तान

थाना प्रभारी देवेंद्र सिंह ने बताया कि हादसा राष्ट्रीय राजमार्ग 125 पर हुआ है और कम से कम 10 लोगों की मौत हो गयी है. उन्होंने बताया कि पुलिस और प्रशासन का अमला घटनास्थल पर है तथा घायलों को अस्पताल भेजा जा रहा है.