logo-image

जोधपुर के बालेसर में हुआ बड़ा सड़क हादसा, 9 की मौत, दर्जन भर घायल

हादसा बालेसर के पास हुआ है और वहां से गंभीर घायलों को जोधपुर के मथुरादास माथुर अस्पताल पहुंचाने का काम किया जा रहा है.

Updated on: 27 Sep 2019, 02:19 PM

highlights

  • राजस्थान के बालेसर में हुआ बड़ा सड़क हादसा.
  • घटना में 9 लोगों की मौत के साथ ही करीब दो दर्जन लोगों के घायल होने की सूचना है.
  • हालत को देखते हुए मृतकों की संख्या बढ़ने की आशंका जताई जा रही है.

नई दिल्ली:

राजस्थान (Rajasthan) के जोधपुर (Jodhpur) जिले में बालेसर (Balesar) के समीप एक भयानक सड़क हादसा (Road Accident) हो गया. इस हादसे में 9 लोगों की मौत हो गई. इस हादसे में एक यात्री बस और कैंपर के बीच टक्कर (camper-bus crash) के बाद मौके पर हाहाकार मच गया. 9 लोगों की मौत के साथ ही करीब दो दर्जन लोगों के घायल होने की सूचना है. बालेसर एसएचओ देवेंद्र सिंह मौके पर मौजूद हैं और घायलों को अस्तपाल पहुंचाने का काम किया जा रहा है. कुछ गंभीर घायलों को बालेसर से जोधपुर के मथुरादास माथुर अस्पताल में भी रेफर किया गया है.

हादसा बालेसर के पास हुआ है और वहां से गंभीर घायलों को जोधपुर के मथुरादास माथुर अस्पताल पहुंचाया जा रहा है. यह दूरी करीब 60 किलोमीटर बताई जा रही है और ऐसे में गंभीर घायलों की हालत को देखते हुए मृतकों की संख्या बढ़ने की आशंका जताई जा रही है.

यह भी पढ़ें: राजस्थान के जोबनेर में हुआ बड़ा सड़क हादसा, 7 लोगों की हुई मौत

इसके पहले राजस्थान के जोबनेर में ही बड़ा सड़क हादसा हुआ था. इस हादसे में भी करीब 7 लोगों की मौत हो गई थी. मृतकों में चार पुरुष और तीन महिलाएं शामिल हैं. जयपुर ग्रामीण एसपी शंकरदत्त शर्मा घटना की सूचना मिलने पर पुलिस दल के साथ पहुंचे. जिसके बाद शवों को जीप काटकर बाहर निकालना पड़ा. वहीं स्थानीय लोग घटना के बाद पुलिस पर ही भड़क गए और प्रदर्शन करने मौके पर पहुंच गए.

बता दें कि राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Rajasthan CM Ashok Gehlot) ने भी ट्वीट करके इस घटना पर शोक जताया था.