पत्नी के थे फेसबुक पर 6 हजार फॉलोअर्स तो पति ने बेरहमी से कर दी हत्या

News State Bureau  |   Updated On : January 22, 2020 03:35:07 PM
पत्नी के थे फेसबुक पर 6 हजार फॉलोअर्स तो पति ने बेरहमी से कर दी हत्या

पति ने कर दी पत्नी की हत्या (Photo Credit : प्रतिकात्मक तस्वीर )

नई दिल्ली:  

कहते हैं पति-पत्नी के बीच विश्वास होना बहुत जरूरी होता है क्योंकि वो विश्वास और प्यार ही है जो लाख तकरार के बावजूद दोनों को एक दूसरे से जोड़े रखता है. लेकिन क्या हो अगर किसी के जहन में शक इस तरह हावी हो जाए कि वो अपने पार्टनर की जान लेने को भी तैयार हो जाए. ये सुनने में आपको अटपटा जरूर लगेगा लेकिन ऐसा ही एक मामला राजस्थान से सामने आया है जहां एक पति ने अपनी पत्नी को सिर्फ इसलिए मार डाला क्योंकि उसे फेसबुक पर 6 हजार से ज्यादा लोग फॉलो करते थे और इस बात को लेकर दोनों के बीच काफी बहस होती थीं. 

मामला राजस्थान के आमेर का है. यहां एक शख्स के जहन में शक इस कदर हावी हो गया कि उसने अपनी पत्नी को ही पत्थर से कुचलकर मार डाला. आरोपी की पहचान 25 साल के अयाज अहमद के तौर पर हुई है. अयाज अहमद पेशे से डिलीवरी बॉय है. अयाज ने रेशमा मंगलानी से 2 साल पहले शादी की थी. बताया जा रहा है कि अयाज अहमद अपनी पत्नी के चरित्र पर इतना शक करता था कि दोनों के बीच खाफी लड़ाई झगड़े होते थे. इसी के चलते दोनों दो महीनों से अलग भी रह रहे थे. 

यह भी पढ़ें:  भारतीय नंबर से चल रहे WhatsApp Group को पाक से किया जा रहा था ऑपरेट

दरअसल रेशमा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती थी. उसके फेसबुक करीब 6 हजार फॉलोअर्स हो गए थे. इसी के चलते अयाज आए दिनव रेशमा से लड़ाई करता था. अयाज का ये शक एक समय पर इतना हावी हो गया कि उसने रेशमा की जान ही ले ली. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. जांच में पता चला कि आरोपी ने जयपुर दिल्ली हाईवे पर पत्थर से कुचलकर रेशमा की जान लेली. इससे पहले दोनों ने इसी हाइवे पर रुककर चाय भी पी थी. बताया जा रहा है कि इनकी 2 महीने की बेटी भी है जो अपनी नानी के पास रहती है.

यह भी पढ़ें: धोखाधड़ी कर बुक करते थे करोड़ों के रेल टिकट, टेरर फंडिंग में लगाते थे पैसा

ऐसे पकड़ा गया आरोपी

कुछ लोगों को रेशमा की लाश मिली तो उन्होंने पूलिस को सूचना दी. पुलिस ने मौके से एक स्कूटी बरामद की और उस स्कूटी के नंबर से रेशमा के घर का पता लगाया और वहीं से ये पूरी गुत्थी को सुलझाकर आरोपी को गिरफ्तार किया. 

First Published: Jan 22, 2020 03:30:56 PM

न्यूज़ फीचर

वीडियो