logo-image

सोशल मीडिया पर बढ़ती Fan Following बनी महिला की मौत का कारण, जानें पूरा मामला

जयपुर के आमेर थाना इलाके में खून से सना महिला का शव मिलने के मामले में पुलिस ने 5 घंटों के भीतर ही खुलासा कर दिया है.

Updated on: 21 Jan 2020, 09:42 AM

जयपुर:

राजस्थान (Rajasthan) की राजधानी जयपुर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां सोशल मीडिया (Social Media) पर फोटो और वीडियो शेयर करने के साथ ही फोलोअर्स की बढ़ती संख्या एक महिला की मौत का कारण बन गई. जी हां, जयपुर (Jaipur) के आमेर थाना इलाके में खून से सना महिला का शव मिलने के मामले में पुलिस ने 5 घंटों के भीतर ही खुलासा कर दिया है. पुलिस ने हत्या (Murder) के आरोप में महिला के पति अयाज अहमद को गिरफ्तार किया है.

यह भी पढे़ंः सूरत के रघुवीर कपड़ा मार्केट में भीषण आग, 40 से ज्यादा दमकल की गाड़ियां मौके पर

मामले का खुलासा करते हुए जयपुर के एडिश्नल पुलिस कमिश्नर क्राइम अशोक कुमार गुप्ता ने बताया कि दिल्ली हाईवे स्थित नई माता के मंदिर के पास सड़क किनारे महिला का खून से सना शव मिला था. महिला की हत्या के बाद उसकी पहचान छिपाने के इरादे से पत्थर से सिर को कुचला गया था. शव की शिनाख्त जयसिंहपुरा खोर निवासी रेशमा मंगलानी के तौर पर हुई. पुलिस ने परिजनों से पूछताछ की तो परिजनों ने महिला के पति पर ही संदेह जाहिर किया.

जांच के दौरान पुलिस ने तमाम साक्ष्य जुटाते हुए महिला के पति अयाज अहमद को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस की मानें तो आरोपी अयाज अहमद अपनी पत्नी के चरित्र पर संदेह करता था. दो साल पहले ही दोनों की शादी हुई थी. लेकिन शादी के बाद से ही दोनों में विवाद चल रहा था. अपनी पत्नी से छुटकारा पाने के लिए पति ने पहले अपनी पत्नी को शराब पिलाई और योजनाबद्ध तरीके से उसकी हत्या कर दी.

यह भी पढे़ंः जेल में था पति, दोस्तों ने अकेली पत्नी को पकड़कर किया घिनौना काम

सूत्रों के मुताबिक, मृतका रेशमा मंगलानी सोशल मीडिया पर अपनी फोटो और वीडियो शेयर करती थी और उसके फोलोअर्स भी काफी संख्या में बढ़ रहे थे. ऐसे में आरोपी पति अपनी पत्नी पर शक करता था. जिसके चलते इस वारदात को अंजाम दिया गया था. फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है.