BREAKING NEWS
  • पैगंबर मोहम्मद पर विवादित बयान के चलते ही कमलेश तिवारी की हत्या हुई, यूपी डीजीपी ने की पुष्टि- Read More »
  • भारत और चीन के संबंध शर्तों की मोहताज नही- चीनी राजदूत सन वेइदॉन्ग- Read More »
  • चीनी ऐप टिकटॉक (TikTok) ने निखिल गांधी (Nikhil Gandhi) को बनाया इंडिया हेड- Read More »

हथियारों का वीडियो वायरल करने वाले गैंग और पुलिस के बीच मुठभेड़, एक गिरफ्तार

अजय शर्मा  |   Updated On : September 15, 2019 06:24:11 AM

(Photo Credit : )

नई दिल्‍ली:  

सोशल मीडिया पर हथियारों के साथ वीडियो वायरल करने वाली 007 गैंग का सरगना सहीराम विश्नोई और पुलिस के बीच मुठभेड़ हो गई और दोनों तरफ से फायरिंग हुई है. फायरिंग में बदमाश सहीराम बिश्नोई के पैर में गोली लगी है. पुलिस को सूचना मिली कि सहीराम बिश्नोई सारण नगर क्षेत्र में आया हुआ है जिस पर पुलिस की गाड़ी ने उनका पीछा किया. डीसीपी धर्मेंद्र सिंह स्वयं आरोपियों की गाड़ी का पीछा कर रहे थे उसी दौरान गैंग के सदस्य की ओर से डीसीपी की गाड़ी पर दो फायर किए गए.

पुलिस ने भी जवाबी फायर किया जिसमें सहीराम के पैर में गोली लगी है वहीं एक अन्य आरोपी यशपाल को भी पुलिस ने हिरासत में लिया है. सही राम को घायल अवस्था में एमडीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया है, वहीं इस गैंग का एक अन्य सदस्य मौके से भागने में कामयाब हो गया. सेंट्रल एकेडमी स्कूल के पीछे झाड़ियों में आरोपी के छिपे होने की है. जिस पर पुलिस ने पूरे क्षेत्र में नाकाबंदी कर दी है. हथियारबंद जवान लगातार उसकी तलाश कर रहे हैं.

वहीं बदमाश के पास ही स्थित आर्मी में जाने की भी सूचना है लेकिन पुलिस ने उसकी तलाश की है और आर्मी को भी इसकी सूचना दी गई है. धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि आरोपी के खिलाफ विभिन्न थानों में कई मामले लंबित हैं.

First Published: Sep 15, 2019 02:00:00 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो