BREAKING NEWS
  • Mini Surgical Strike: वीके सिंह का पाकिस्तान को जवाब, बोले- कई बार पूंछ सीधी...- Read More »

Video: पहले सास को धक्का देकर नीचे गिराया फिर लात और थप्पड़ मारती नजर आई बहू

लाल सिंह फौजदार  |   Updated On : October 12, 2019 03:12:24 PM
सास को पीटती बहू का वीडियो वायरल

सास को पीटती बहू का वीडियो वायरल (Photo Credit : वीडियो ग्रैब )

नई दिल्ली:  

देशभर में टीवी सीरियल,सोशल मीडिया हो या घर-घर की कहानी सभी जगह सास बहू के झगड़े की कहानियां सामने आती रही हैं. लेकिन कुछ समय से सास बहू के झगड़े के रोंगटे खड़े कर देने वाले वीडियो भी सामने आने लगे हैं, ऐसे वीडियो जिसे देखने के बाद कोई भी मां बाप अपने बुढ़ापे के लिए अपने बेटे बहू पर आश्रित होने से घबराने लगेंगे. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक बूढ़ी महिला जो की सास है उसको उसके बेटे की बहू इस तरह से प्रताड़ित कर रही है जिससे देखते ही आपको बी गुस्सा आ जाएगा. यह कलयुगी बहू है जो अपनी सास को चाटें मार रही है.

यह भी पढ़ें: शराब पीकर थाने पहुंची युवतियों ने किया हंगामा, रात भर चला ड्रामा

वीडियो शुरू होते ही दिखाई देता है कि एक बूढ़ी महिला एक कमरे में खड़ी होकर मोबाइल से किसी को फोन करने की कोशिश करती दिख रही है. उसी समय पीछे से एक महिला भाग कर आती है और इस बूढ़ी महिला के हाथ से मोबाइल छीन कर उसको नीचे गिरा देती है और धमकाते हुए बोलती है तेरा बेटा तो मर गया. ले इससे बात कर. किस को फोन कर रही थी और ऐसा कहते हुए कई थप्पड़ और लातें इस बूढ़ी महिला पर बरसा देती है.

यह भी पढ़ें: शर्मसार राजस्थान! झकझोर कर रख देंगे मासूमों के साथ बढ़ रहे यौन शोषण के मामले

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को लेकर बताया जा रहा है कि यह एक सास बहू का झगड़ा है और पहले कोई जमाना हुआ करता था जब सास अपनी बहू को सताती थी लेकिन अब जमाना बदल गया है और बहू के हाथ में घर की सत्ता आ चुकी है ऐसे में सास को या तो चुपचाप रहना चाहिए या फिर ऐसे ही पीटते रहेगी. हालांकि यह वीडियो कहां का है इसका अभी पता नहीं चल सका है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को जोधपुर का बताया जा रहा है

First Published: Oct 12, 2019 03:04:31 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो