logo-image

उदयपुर में डकैतों ने बंदूक की नोक पर बैंक से लूटे 19 लाख 72 हजार, लुटेरे फरार

बदमाशों के बैंक में घुसने का पता चलते ही बैंक के अधिकारियों ने वहां लगा अलार्म भी बजाया लेकिन बदमाशों ने अलार्म के वायर काट दिए

Updated on: 17 Sep 2019, 06:40 AM

highlights

  • बेखौफ बदमाशों ने बैंक से लूटे 19 लाख 72 हजार
  • उदयपुर के मांदड़ी में पंजाब नेशनल बैंक में डकैती
  • लूट के बाद बदमाश फरार, पुलिस ने CCTV फुटेज खंगाले

नई दिल्ली:

उदयपुर के मादड़ी इंडस्ट्रियल एरिया में आज छह नकाबपोश और हथियारों से लैस बदमाशों ने लूट की एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया. उदयपुर अहमदाबाद हाईवे के पास मादड़ी इंडस्ट्रियल एरिया में स्थित पंजाब नेशनल बैंक की शाखा में करीब पौने दो बजे 6 बदमाश बैंक में घुसे और बंदूक की नोक पर 19 लाख 72 हजार रुपए और दो बैंक कर्मचारियों के मोबाइल लेकर फरार हो गए.

बदमाशों के बैंक में घुसने का पता चलते ही बैंक के अधिकारियों ने वहां लगा अलार्म भी बजाया लेकिन बदमाशों ने अलार्म के वायर काट दिए और रिवाल्वर से एक फायर भी किया जिससे सभी बैंक कर्मचारी और अधिकारी सहम गए. बताया जा रहा है कि कैश काउंटर पर 12 लाख रुपए के सिक्के भी पड़े थे लेकिन बदमाशों को जानकारी नहीं होने से वे इसे ले जाने में सफल नहीं हुए. 

यह भी पढ़ें-PMO ने बतायी पीके मिश्रा, अजीत डोभाल, और पीके सिन्‍हा की जिम्मेदारियां

हालांकि बदमाशों की यह पूरी  करतूत बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। यह सभी बदमाश  एक सफेद कलर की गाड़ी में सवार होकर आए थे और यह सभी  मेव गैंग से भी जुड़े हो सकते हैं. एकाएक हुई वारदात को बैंक कर्मचारी और अधिकारी भी कुछ समझ नहीं पाए और डर के मारे एक ही जगह बैठे रहे. सूचना मिलते ही एसपी कैलाश बिश्नोई सहित पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और सीसीटीवी फुटेज खंगाले. पुलिस अधिकारियों की मानें तो सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

यह भी पढ़ें-महिला ने नींद में निगल ली अपनी सगाई की अंगूठी, दास्तां सुनकर आप हो जाएंगे हैरान