logo-image

JNU हमले पर बोले सीएम अशोक गहलोत, पुलिस किसी के शह पर कर रही है काम

जवाहर लाल नेहरू (JNU) में हुए हमले पर राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि जेएनयू की घटना को देश के इतिहास में मैं बहुत बड़ी घटना है.

Updated on: 10 Jan 2020, 09:48 PM

नई दिल्ली:

जवाहर लाल नेहरू (JNU) में हुए हमले पर राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि जेएनयू की घटना को देश के इतिहास में मैं बहुत बड़ी घटना है. उन्होंने कहा कि अगर
किसी विश्वविद्यालय के अंदर नकाबपोश गुंडे जाए और गुंडागर्दी करें, वहां पर आतंक मचा दे, प्रोफेसर्स, स्टूडेंट यूनियन के नेताओं को रॉड से पीटे और इसके बावजूद पुलिस एक्शन शुरू नहीं करे तो सवाल उठना लाजमी है.

अशोक गहलोत ने कहा कि पुलिस की प्रोटेक्शन में नकाबपोश अंदर जा रहे हैं और फिर बाहर आ रहे हैं. ऐसा दृश्य मैंने ना कभी देखा और ना सुना. पुलिस इस तरह का काम तभी करती है जब उसे शह मिली हुई होती है. तो आप सोच सकते हैं कि इशारा किस तरफ जा रहा है.

इसे भी पढ़ें:NASA ने की चेतावनी, चंद्र ग्रहण के बाद आ रहा है बड़ा धूमकेतु, धरती के लिए बन सकता है खतरा

राजस्थान के सीएम ने कहा कि पहली बार है कि छात्र पीटे जाते हैं और कोई एक्शन नहीं हो रहा है. पूरा देश इसे लेकर चिंतित है. नई पीढ़ी निराश हो रही है. देश में क्या हो रहा है कोई सोच नहीं पा रहा है, ये स्थिति है.

छपाक फिल्म टैक्स फ्री करने के सवाल पर अशोक गहलोत ने कहा कि छपाक फिल्म मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में टैक्स फ्री हो गई है. राजस्थान सरकार भी इसपर जल्द फैसला लेगी.

और पढ़ें:पाकिस्तान: बलूचिस्तान के क्वेटा में मस्जिद में विस्फोट, 15 की मौत, कई घायल

दीपिका पादुकोण के जेएनयू जाने और उनकी फिल्म का विरोध होने के सवाल पर अशोक गहलोत ने कहा, 'देखिए जो कुछ भी देश में हो रहा है अच्छा नहीं हो रहा है. मुल्क में जो कुछ हो रहा है अच्छा नहीं हो रहा. प्राइम मिनिस्टर मोदीजी को चाहिए कि वो इस तरफ ध्यान दें. खाली गृहमंत्रालय पर गृहमंत्री पर डिपेंड नहीं रहें. सोचें, उनकी जिम्मेदारी गृहमंत्रालय से बड़ी है.'