logo-image

CAA के समर्थन में जयुपर में उड़ाई गई पतंगें, बोले सतीश पूनिया- देशभर में जाएंगे संदेश

मकर संक्रांति के मौके पर राजस्थान की राजधानी जयपुर में पतंग महोत्सव के दौरान अग्रवाल कॉलेज से नागरिकता कानून (सीएए) के समर्थन के नारे लिखी पतंगें उड़ाईं.

Updated on: 13 Jan 2020, 03:51 PM

नई दिल्ली:

मकर संक्रांति के मौके पर राजस्थान की राजधानी जयपुर में पतंग महोत्सव के दौरान अग्रवाल कॉलेज से नागरिकता कानून (सीएए) के समर्थन के नारे लिखी पतंगें उड़ाईं. इस दौरान राजस्थान भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व गृहमंत्री अमित शाह की फोटो लगी सीएए के समर्थन में नारे लिखी पतंग उड़ाई.

इस दौरान पूनिया के साथ भाजपा कार्यकर्ता व नेताओं ने सीएए के समर्थन में नारेबाजी की.

मीडिया से बात करते हुए पूनिया ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने नागरिकता कानून से विस्थापितों के प्रति प्रतिबद्धता जताई है, यह ऐतिहासिक फैसला है. उन्होंने कहा कि मोदी व अमित शाह ने विस्थापितों को संबल देने के लिए दृढता दिखाते हुए अपनी कलम व साहस से यह फैसला लिया है.

इसे भी पढ़ें:उन्नाव रेप केस: पीड़िता के पिता का उपचार करने वाले डॉक्टर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

भाजपा नेता पूनिया ने कहा कि सीएए (CAA) के समर्थन में जयपुर में उड़ाई गई पतंगें शानदार संदेश देने की मुहिम है, जिसका असर प्रदेश से लेकर देशभर में होगा. उल्लेखनीय है कि जयपुर सहित प्रदेश के कई शहरों में सतीश पूनिया के नेतृत्व में रैलियां हो चुकी हैं, जिनकी भाजपा का केन्द्रीय नेतृत्व भी प्रशंसा कर चुका है.

पिछले दिनों जोधपुर में भी सीएए के समर्थन में गृहमंत्री अमित शाह की रैली हुई थी, जिसका असर भी देशभर में हुआ है, इस रैली की सफलता से भी पार्टी का केन्द्रीय नेतृत्व राजस्थान में पूनिया के नेतृत्व से खुश है.

सतीश पूनिया ने प्रदेशवासियों को लोहड़ी और मकर संक्रांति की शुभकामनाएं दी है.

उन्होंने कहा यह पर्व भारत की उल्लासपूर्ण और रंग-बिरंगी संस्कृति का परिचायक है. हमें समाज में समरसता और सौहार्द कायम रखने के साथ ही प्रदेश की सुख-समृद्धि में सहभागी बनने का संकल्प लेना चाहिए.

और पढ़ें:वीरेंद्र सहवाग ने ली चुटकी, चार दिन की चांदनी होती है, टेस्ट क्रिकेट नहीं

इस दौरान संगठन महामंत्री चन्द्रशेखर, पूर्व प्रदेशाध्यक्ष अशोक परनामी, सांसद रामचरण बोहरा, नवनियुक्त शहर अध्यक्ष सुनील कोठारी सहित भाजपा के जयपुर शहर के विधायक, पदाधिकारी और आदर्श नगर विधानसभा क्षेत्र के पदाधिकारियों व भाजपा कार्यकर्ता ने पतंगबाजी का आनंद लिया. इस दौरान भजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष संजय जैन, प्रदेश मीडिया संपर्क प्रमुख आनंद शर्मा, जिला महामंत्री राजकुमार रोहिल्ला भी मौजूद रहे.