logo-image

रेप एक ऐसी चीज जो नहीं रुक सकती, बीजेपी नेता का विवादित बयान

इस दौरान सराफ ने जयपुर में बच्ची के साथ हुए बलात्कार को घिनौना बताते हुए कहा, कांग्रेस सरकार प्रदेश में कानून व्यवस्था बनाए रखने में पूरी तरह से नाकाम रही है

Updated on: 08 Jul 2019, 12:54 PM

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दूसरे कार्यकाल की जिम्मेदारी संभालने से पहले ही अपने मंत्रिमंडल और बीजेपी नेताओं को आगाह कर दिया था इस बार किसी भी तरह के विवादित बयान सहन नहीं किए जाएंगे, लेकिन पीएम मोदी की इस चेतावनी के बावजूद कुछ नेता विवादित बयान देने से बाज नहीं आ रहे.

हाल ही में बीजेपी के नेता रेप पर विवादित बयान देकर सुर्खियों में आ गए हैं. ये नेता हैं राजस्थान के पूर्व मंत्री कालीचरण सराफ जिनका मानना है कि रेप जैसी चीजें कभी नहीं रुक सकती.

यह भी पढ़ें: वन विभाग की टीम के सामने चार बच्चों के पिता ने पेट्रोल डालकर खुद को लगाई आग, हालत गंभीर

कालीचरण सराफ ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा, दुषकर्म एक ऐसी चीज है जो कभी नहीं रुक सकती लेकिन रेप की घटनाओं में 87 फीसदी की बढ़ोतरी चिंताजनक है. उन्होंने ये बात रविवार को भरतपुर में एक कार्यक्रम के दौरान कही.

इस दौरान सराफ ने जयपुर में बच्ची के साथ हुए बलात्कार को घिनौना बताते हुए कहा, कांग्रेस सरकार प्रदेश में कानून व्यवस्था बनाए रखने में पूरी तरह से नाकाम रही है. उन्होंने कहा, बीजेपी सरकार में भी इस तरह की घटना होती थी लेकिन उनमें काफी हद तक काबू पाया गया था.

यह भी पढ़ें: राजस्थान : अवैध वसूली करतीं गुजरात की एक दर्जन से अधिक युवतियां गिरफ्तार

क्या था रेप का पूरा मामला?

1 जुलाई की शाम जयपुर की बेरिया बस्ती में घर के बाहर खेल रही 7 साल की ब च्ची को एक बाइक सवार उसके पापा का दोस्त बनकर अपने साथ ले गया. अमानीशाह नाले के पास सुनसान जगह पर उसने बच्‍ची से रेप किया और फिर लहुलुहान हालत में घर के बाहर फेंककर चलता बना. कॉलोनी में बच्ची के साथ दरिंदगी की जानकारी मिलने पर भारी संख्या में लोग कांवटिया अस्पताल के बाहर जमा हो गए थे. इताना ही नहीं पुलिस को भीड़ को काबू करने के लिए आसपास के थानों से और सुरक्षाबलों कों मंगवाना पड़ा था.