BREAKING NEWS
  • बड़बोले इमरान खान ने बाबरी मस्जिद का मुद्दा उठाया, सिंध में तोड़े जा रहे मंदिर पर साधी चुप्पी- Read More »

राजस्थान: अलवर गैंगरेप मामले में गृह विभाग ने लिया संज्ञान, DGP को दिए ये निर्देश

News State Bureau  |   Updated On : June 07, 2019 10:03:52 PM
प्रतीकात्मक तस्वीर

प्रतीकात्मक तस्वीर (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

अलवर गैंगरेप (Alwar gang rape) मामले में गृह विभाग ने संज्ञान लिया है. इस मामले में गृह विभाग के एडिशनल चीफ सेक्रेटरी ने राज्य के डीजीपी (DGP) को ड्यूटी के दौरान लापरवाही बरतने वाले पुलिस कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं. उन्होंने थानागाजी पुलिस स्टेशन के एसएचओ (SHO) सरदार सिंह और अन्य पुलिस कर्मियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करने की संस्तुति की है. 

अलवर जिले के थानागाजी थाने में 2 मई को पति के सामने एक महिला से सामूहिक दुष्‍कर्म का मामला सामने आया था. गैंगरेप के बाद आरोपियों ने घटना का वीडियो भी बनाया था. इस मामले के आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए 14 दलों का गठन किया गया है. पुलिस महानिदेशक कपिल गर्ग ने बताया था कि दुष्कर्म में लिप्त सभी आरोपियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी.

अलवर गैंगरेप मामले में राजस्थान पुलिस ने अनुसूचित जाति और जनजाति अदालत के समक्ष अलवर गैंगरेप मामले में 400-पन्नों का आरोप-पत्र दाखिल किया है. आरोप-पत्र में छह लोगों को आरोपी बनाया गया है. आरोपियों के विरुद्ध अपहरण, गैंगरेप, डकैती समेत अन्य मामलों में विभिन्न धाराओं के तहत मामले दर्ज किए गए. एक अन्य मामला घटना का वीडियो बनाने वाले आरोपी के विरुद्ध भी दर्ज किया गया. यह वीडियो वायरल हो गया था.

First Published: Jun 07, 2019 08:28:45 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो