राजस्थान: भीषण सड़क हादसे में 11 लोगों की मौत, खाटू श्यामजी के दर्शन कर लौट रहे थे श्रद्धालु

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : November 13, 2019 09:59:02 PM
हादसे के बाद घायलों का इलाज जारी है

हादसे के बाद घायलों का इलाज जारी है (Photo Credit : न्यूज स्टेट ब्यूरो )

नई दिल्ली:  

राजस्थान के सीकर में खाटू श्यामजी थाना इलाके के चोमू पुरोहितान के पास आज देर शाम एक भीषण सड़क हादसा हो गया. इस हादसे में 11 लोगों की मौत हो गई है. जानकारी के अनुसार हादसा रींगस खाटू श्याम जी के बीच चोमू पुरोहितान गांव के पास हुआ. यहां एक क्रूजर जीप और मिनी बस के बीच जबरदस्त टक्कर हो गई थी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों गाड़ियां बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गईं.

ये भी पढ़ें- अंबानी से कम नहीं है 'शर्मा जी का ये लड़का', शादी के बाद एक-दो नहीं बल्कि देंगे इतनी रिसेप्शन पार्टियां

इस भयानक हादसे में दोनों गाड़ियों में सवार 11 लोग काल का ग्रास बन गए तो वहीं करीब 1 दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए हैं. घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से खाटू श्यामजी अस्पताल पहुंचाया गया है जहां उनका उपचार किया जा रहा है. गंभीर रूप से घायल पांच लोगों को जयपुर रेफर कर दिया गया है.

ये भी पढ़ें- चॉकलेट समझकर ये खतरनाक चीज खा गया मासूम बच्चा, थोड़ी ही देर बाद हो गई मौत

मिनी बस में सवार लोग खाटू श्याम जी के दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालु बताए जा रहे हैं. सूचना के बाद खाटू श्यामजी थानाधिकारी, रींगस थानाधिकारी, रींगस पुलिस उपाधीक्षक और दातारामगढ़ उपखंड के अधिकारी भी मौके पर पहुंचे. फिलहाल घायलों का इलाज चल रहा है. तीन मृतकों के शव खाटू श्याम जी की अस्पताल की मोर्चरी में रखी गईं है. जबकि चार मृतकों के शव रींगस अस्पताल की मोर्चरी में रखवाए गए हैं.

First Published: Nov 13, 2019 09:05:42 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो