BREAKING NEWS
  • AIMPLB बैठक के पीछे बड़ी साजिश, लखनऊ में बैठक इसलिए हुई कि...- Read More »
  • Jharkhand Poll: जमशेदपुर पूर्व सीट पर कांग्रेस और बीजेपी में होगी कांटे की टक्कर- Read More »
  • Jharkhand Poll: पहले चरण की 13 सीटों में से इन 5 सीटों पर दिलचस्प होगा मुकाबला- Read More »

पंजाब में फिदायीन हमला करने की फिराक में आतंकी, इन जगहों पर जारी अलर्ट

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : September 30, 2019 02:24:01 PM

(Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

पंजाब के चार कैंपों में फिदायीन हमले का अलर्ट जारी किया गया है. इन चार कैंपों में अमृतसर, पठानकोट, बटाला और गुरदासपुर भी शामिल है. खूफिया इनपुट के मुताबिक जिहदी कभी भी इन चार कैंपों पर आतंकी हमला कर सकते हैं. बताया जा रहा है कि वह इमरान खान के यूनाइटेड नेशंस और अमेरिका के दौरे से वापस लौटने के इंतजार में थे. अब जब इमरान खान पाकिस्तान वापस लौट आए हैं तो अब जिहादी कभी भी आतंकी हमले को अंजाम दे सकते हैं.

यह भी पढ़ें: पाकिस्तान के इस शहर में लगती है बंदूकों की मंडी, भारत ने UNGA में इसी का नाम ले इमरान खान को किया नंगा

सूत्रों के मुताबिक आतंकवादी पठानकोट के एयरबेस और आर्मी कैंप को अपना निशाना बना सकते हैं. ऐसे में यहां अलर्ट जारी कर दिया गया है. बता दें इस तरह के फिदायनी हमलों की सूचना ऐसे समय में सामने आ रही है जब आतंकी सगातार भारत में घुसपैठ की कोशिश कर रहे हैं. इस मामले में आर्मी चीफ जनरल बिपिन रावत का बयान भी सामने आया था जिसमें उन्होंने कहा था कि पाकिस्तान भारत में हिंसा फैलाने की फिराक में हैं. इसके लिए वो युवाओं भड़काने की योजना बना रहा है और इसी के लिए कुछ लोगों को सीमा पार कराना चाहता है. उन्होंने कहा कि 5 अगस्त के बाद घुसपैठ की काफी कोशिशें बढ़ी हैं. उन्होंने कहा, फिलहाल हमारा मकसद घुसपैठ की कोशिशों को नाकाम करना है. इसी के साथ बिपिन रावत ने पाकिस्तान को चेतावनी दी थी कि सीमा पर लुकाछिपी का खेल ज्यादा दिनों तक नहीं चलेगा और अगर जरूरत पड़ी तो हम एलओसी भी पार कर लेंगे.

यह भी पढ़ें: इंडियन नेवी में शामिल हुआ INS खंडेरी, राजनाथ सिंह ने कहा- पाकिस्तान को लगेगा बड़ा झटका

इससे पहले रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने भी पाकिस्तान को चेतावनी दी थी. उन्होंने कहा था हम किसी को परेशान नहीं करते हैं, लेकिन यदि कोई हमें परेशान करता है तो हम उसे शांति बैठने भी नहीं देंगे. राजनाथ सिंह ने कोल्लम में कहा, पड़ोसी देश के आतंकवादी कच्छ से केरल तक फैली हमारी तटरेखा पर बड़ी वारदात को अंजाम दे सकते हैं, इसलिए वहां सुरक्षा बढ़ा दी गई है.

First Published: Sep 30, 2019 02:23:23 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो