logo-image

surgical strike2 के बाद पंजाब के सीमावर्ती इलाकों में हाई अलर्ट, सीएम अमरिंदर 3 दिन वहां रुकेंगे

सीएम अमरिंदर सिंह 27 फरवरी को सड़क मार्ग से पठानकोट से फिराजपुर तक सीमावर्ती क्षेत्रों का दौरा करेंगे. इसके साथ ही अगले तीन दिनों तक इन इलाकों में रुकेंगे.

Updated on: 26 Feb 2019, 09:55 PM

नई दिल्ली:

भारतीय वायुसेना की पाकिस्‍तान में सर्जिकल स्‍ट्राइक के बाद पंजाब सरकार ने सीमावर्ती क्षेत्रों में हाई अलर्ट जारी किया है. मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह बुधवार को सीमावर्ती क्षेत्रों का जायजा लेंगे. सीएम अमरिंदर सिंह 27 फरवरी को सड़क मार्ग से पठानकोट से फिराजपुर तक सीमावर्ती क्षेत्रों का दौरा करेंगे. इसके साथ ही अगले तीन दिनों तक इन इलाकों में रुकेंगे. यह जानकारी एक आधिकारिक प्रवक्ता ने एक उच्च स्तरीय कानून और व्यवस्था की समीक्षा बैठक के बाद दी. इस बैठक में सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह वरिष्ठ अधिकारियों के साथ बातचीत की.

इसे भी पढ़ें: भारत की कार्रवाई के बाद राजनाथ ने त्रिपुरा दौरा रद्द किया

बता दे कि पाकिस्तान पर भारत की कार्रवाई के बाद खुशी का माहौल हैं. पंजाब में इस खबर के बाद खुशी छा गई. बाघा बॉर्डर पर डांस करके खुशी मनाई गई. इसके साथ ही पाकिस्‍तान सीमा से लगे पंजाब के गांवों में सुरक्षा कड़ी कर दी गई. सीएम कैप्टन ने वायुसेना की कार्रवाई की सराहना की और समर्थन किया.

वहीं, पाकिस्तान में स्थित आतंकवादी प्रशिक्षण शिविरों पर भारतीय वायुसेना के हमले के बाद के घटनाक्रम में व्यस्त केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने मंगलवार को त्रिपुरा में प्रस्तावित सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के एक भवन की आधारशिला रखने का कार्यक्रम फिलहाल स्थगित कर दिया है.