सत्ता के नशे में चूर हुआ कांग्रेस पार्षद का भाई, 2 महिलाओं को बुरी तरह पीटा

News State Bureau  |   Updated On : June 15, 2019 01:16:33 PM

(Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

जिस देश में महिलाओं को देवी के रूप में पूजा जाता है अब उसी देश में महिलाओं के साथ हिंसा की खबरों का इतनी तेजी से बढ़ना बेहद शर्मनाक है. आए दिन महिलाओं के साथ रेप और मारपीट के इतने मामले सामने आ रहे हैं कि अब इनकी गिनती कर पाना भी मुश्किल हो रहा है. ऐसे मामलों से न केवल महिलाओं की सुरक्षा खतरे में है बल्कि कानून व्यवस्था पर भी लगातार सवाल उठ रहे हैं. ताजा मामला पंजाब के मुक्तसर का है जहां सत्ता के नशे में एक शख्स ने अपने साथियों के साथ मिलकर एक महिला को बुरी तरह पीटा. जानकारी के मुताबिक आरोपी का भाई कांग्रेस पार्षद राकेश चौधरी है. यही वजह है कि आरोपी बगैर पुलिस के खौफ के महिला के साथ इतनी बर्बरता से पेश आया.

जानकारी के मुताबिक मामला पैसों के लेनदेन को लेकर था. जानकारी के मुताबिक शुक्रवार की सुबह पहले आरोपी महिला और उसकी बेटी को घर से खींचकर गली में लाए और फिर बुरी तरह पीटने लगे. उन्होंने महिला और उसकी बेटी को बेल्ट से मारा उसके बाद दोनो पर लातें भी चलाई. हैरान करने वाली बात तो ये थी एक तरफ जहां दरिंदगी का ये खेल जारी था तो वहीं दूसरी तरफ लोग मजे से खड़े होकर तमाशा देख रहे थे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस पूरे मामले की वीडियो एक 9 साल के बच्चे ने बनाई जिसके बाद इस वायरल कर दिया गया.

यह भी पढ़ें: नक्सलियों के पास मिली पाकिस्तानी सेना की राइफलें, सुरक्षा एजेंसियों के उड़े होश

इस पूरे मामले में एसएसपी मंजित ढेसी ने कहा कि, 'हमने इस मामले में 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है, इन्हें कड़ी सजा दी जाएगी. वहीं दोनों पीड़िताएं फिलहाल अस्पताल में भर्ती हैं.'

First Published: Jun 15, 2019 10:04:03 AM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो