logo-image

पंजाब पुलिस को मिली बड़ी सफलता, खालिस्तान जिंदाबाद फोर्स का आतंकवादी गिरफ्तार

पंजाब के अमृतसर में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को धर दबोचा. स्टेट स्पेशल ऑपरेशन सेल को यह सफलता मिली है. पकड़ा गया आतंकी खालिस्तान जिंदाबाद फोर्स का बताया जा रहा है.

Updated on: 02 Oct 2019, 04:18 PM

नई दिल्‍ली:

पंजाब के अमृतसर में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को धर दबोचा. स्टेट स्पेशल ऑपरेशन सेल को यह सफलता मिली है. पकड़ा गया आतंकी खालिस्तान जिंदाबाद फोर्स का बताया जा रहा है. इससे पहले पंजाब के तरनतारन से भी कई खालिस्तानी आतंकवादी पकड़े गए थे. इन आतंकियों ने खुलासा किया था कि आईएसआई (ISI) और खालिस्तानी आतंकी (Khalistani Terrorists) पंजाब (Punjab) में बड़ी आतंकवादी वारदात (Terrorist Activities) को अंजाम देने की फिराक में थे.

यह भी पढ़ें : कांग्रेस के कार्यक्रमों से राहुल गांधी क्‍यों बना रहे हैं दूरी, चुनाव में भी नहीं दे रहे दखल

पकड़ा गया आतंकी साजन प्रीत बताया जा रहा है. उसकी गिरफ्तारी खासला कॉलेज क्षेत्र के पास से राज्य स्पेशल ऑपरेशन सेल की टीम ने की. गिरफ्तार आतंकी पर ड्रोन को नष्ट करने और दो पिस्तौल बेचने का आरोप है. यह भी आरोप है कि उसने ड्रोन का इस्तेमाल भी किया था.

उधर, पाकिस्तान से ड्रोन के द्वारा भेजे गए हथियारों और नकली करेंसी की जांच पंजाब पुलिस कर रही है. 

यह भी पढ़ें : सोनिया गांधी ने पीएम नरेंद्र मोदी और RSS पर किया वार, गांधीजी का नाम लेकर कही ये बात

पूछताछ में यह खुलासा हुआ है कि पाकिस्तान ने सबसे पहले ड्रोन के माध्यम से जो हथियारों की खेप तरनतारन में भेजी थी, उसको खालिस्तानी फोर्स के आतंकी अर्शदीप ने हासिल किया था. बताया जा रहा है कि उन हथियारों को कश्मीर भेजने की तैयारी थी.