logo-image

Punjab: लुधियाना की साइकिल फैक्ट्री में लगी आग, मचा हड़कंप

पंजाब (Punjab) के लुधियाना (Ludhiana) स्थित एक साइकिल फैक्ट्री में अचानक आग लग गई.

Updated on: 02 Jan 2020, 05:16 PM

नई दिल्ली:

पंजाब (Punjab) के लुधियाना (Ludhiana) स्थित एक साइकिल फैक्ट्री में अचानक आग लग गई. इस पर आसपास की दुकानों में हड़कंप मच गया. सूचना पर पहुंचीं दमकल विभाग की 10 गाड़ियां आग पर बुझाने में जुट गई हैं. हालांकि, समय रहते फैक्ट्री में मौजूद कर्मचारियों को सुरक्षित निकाल लिया गया. अभी तक किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं है.

पंजाब (Punjab) के लुधियाना में गुरुवार शाम एक साइकिल फैक्ट्री में अचानक आग (Fire) लग गई है. दमकल विभाग की 10 गाड़ियां आग बुझाने में जुटी हुई हैं. आग के कारण फैक्ट्री गोदाम में रखे सामान को काफी नुकसान पहुंचा है. बताया जा रहा है कि गोदाम के एक हिस्से में तेल रखा हुआ था, जिसके कारण आग और भड़की. फिलहाल, आग पर काबू पाने का प्रयास किया जा रहा है.

इससे पहले दिल्ली के पीरागढ़ी इलाके में गुरुवार सुबह बैट्री फैक्ट्री में आग (Fire) लग गई. आग की लपटें इतनी तेज थीं कि पलभर में चारों तरफ फैल गई. आग लगने के बाद जोरदार धमाका हुआ, जिसकी वजह से फैक्ट्री का एक बड़ा हिस्सा गिर गया. आग बुझाने के दौरान 14 दमकल कर्मियों समेत 18 लोग घायल हुए हैं. वहीं, हादसे में घायल हुए एक दमकलकर्मी की मौत हो गई है.