logo-image

पंजाब के CM अमरिंदर सिंह ने कहा- जरूर लड़ूंगा विधानसभा चुनाव, अभी तो मैं जवान हूं

मुख्यमंत्री ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि क्या मैं बूढ़ा हो गया हूं. लेकिन मुझे नहीं लग रहा कि मैं बूढ़ा हो गया हूं. अभी तो मैं बहुत जवान हूं.

Updated on: 16 Mar 2020, 08:41 PM

पंजाब:

पंजाब (Punjab) में कांग्रेस की सरकार है. सरकार के तीन साल पूरे होने पर मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह (Amrinder) ने मीडिया से बातचीत की. साथ ही मुख्यमंत्री ने 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव लड़ने की इच्छा जताई है. एक सवाल का जवाब देते हुए अमरिंदर सिंह ने कहा कि मैं निश्चित तौर पर अगला विधानसभा चुनाव लड़ूंगा. उन्होंने कहा कि मैं अभी पार्टी के लिए बहुत काम कर सकता हूं. मैं अभी काफी जवान हूं.

यह भी पढ़ें- Yes Bank: अनिल अंबानी से पूछताछ के लिए ED ने फिर जारी किया समन

वजोत सिंह सिद्धू को लेकर कही ये बात

मुख्यमंत्री ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि क्या मैं बूढ़ा हो गया हूं. लेकिन मुझे नहीं लग रहा कि मैं बूढ़ा हो गया हूं. अभी तो मैं बहुत जवान हूं. इसके अलावा उन्होंने नवजोत सिंह सिद्धू को लेकर भी चुप्पी तोड़ी. उन्होंने कहा कि सिद्धू पूर्व मंत्री और कांग्रेस पार्टी का हिस्सा है. एक टीम होने के नाते हम साथ में काम करते हैं. हमारे बीच कुछ भी निजी परेशानी नहीं है. मध्य प्रदेश के मौजूदा सियासी संकट पर अमरिंदर सिंह ने कहा कि इस मामले में मैं कोई भी टिप्पणी नहीं करना चाहता हूं. जो भी कहना है कांग्रेस पार्टी को कहना है.