पंजाब: स्कूल में 4 साल की मासूम के साथ रेप, प्रदर्शन के लिए सड़कों पर उतरे लोग

PTI  |   Updated On : May 27, 2019 04:15:48 PM

(Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

देश में बच्चियों के साथ होती रेप की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. एक के बाद एक ऐसे कई मामले सामने आ रहे हैं जिससे कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े हो गए हैं. ताजा मामला पंजाब के संगुरूर जिले का है जहां एक प्राइवेट स्कूल के हेल्पर कम कंडक्टर ने अपने घिनौने मंसूबों को पूरा करने के लिए 4 साल की बच्ची को शिकार बनाया.


घटना शनिवार की है. पुलिस के मुताबिक 27 वर्षीय आरोपी ने अपनी घिनौनी हरकत को अंजाम तब दिया जब पीड़ित बच्ची की मां स्कूल में पैरेंट टीचर मीटिंग में हिस्सा लेने पहुंची थी. जानकारी के मुताबिक जिस वक्त मीटिंग चल रही थी उस वक्त बच्ची आरोपी के साथ पार्क में खेल रही थी. मौका पाकर आरोपी बच्ची को एक कमरे में ले गया और अपने मंसूबों को अंजाम दिया . मीटिंग खत्म होते ही हादसे से बेखबर मां बच्ची को घर लेकर चली गई. शनिवार को बच्ची के पेट में दर्द उठा तो मां ने डॉक्टर से चेकअप कराया, तब जाकर खुलासा हुआ कि बच्ची के साथ रेप किया गया है.

देखते ही देखते मामला आग की तरह फैल गया. स्थानीय लोगों ने आरोपी को सजा दिलाने के पुलिस स्टेशन के बाहर प्रदर्शन किया, जिसके बाद रविवार को आरोपी गिरफ्तार कर लिया गया. संगरूर के एसएसपी संदीप कुमार गर्ग ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार करने के अलावा प्रदर्शन कर रहे लोगों की मांग है कि स्कूल मैनेजमेंट के खिलाफ भी सख्त कदम उठाए जाएं.

वहीं इस मामले में शिरोमणी अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल का बयान भी सामने आया है. उन्होंने इस मामले में टवीट करते हुए कहा, 'पंजाब में हत्या और बलात्कार जैसी घटनाओं से निपटने के लिए कोई कानून व्यवस्था नहीं है. इस पर सीएम को जिम्मेदारी लेनी चाहिए या वह पार्टी विद्रोह में व्यस्त हैं?'

First Published: May 27, 2019 04:04:25 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो