logo-image

नवजोत सिंह सिद्धू ने पंजाब के सीएम कैप्‍टन अमरिंदर सिंह को अपना इस्‍तीफा भेजा

मुख्यमंत्री हालांकि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करने के लिए दिल्ली गए हुए हैं. मुख्यमंत्री कार्यालय ने इस मुद्दे पर कोई बयान नहीं दिया है.

Updated on: 15 Jul 2019, 01:42 PM

चंडीगढ़:

पंजाब कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने अटकलों पर विराम लगाते हुए सोमवार को कहा कि उन्होंने मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह को अपना इस्तीफा भेज दिया है. उन्होंने ट्वीट किया, "मैंने आज अपना इस्तीफा पंजाब के मुख्यमंत्री को भेज दिया है, जो उनके आधिकारिक आवास पर पहुंच गया है."

यह भी पढ़ें : प्रियंका गांधी वाड्रा का रुतबा बढ़ा, अब पूरे उत्‍तर प्रदेश की प्रभारी महासचिव होंगी

मुख्यमंत्री हालांकि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करने के लिए दिल्ली गए हुए हैं. मुख्यमंत्री कार्यालय ने इस मुद्दे पर कोई बयान नहीं दिया है. इससे पहले खबर आई थी कि नवजोत सिंह सिद्धू ने अपना इस्‍तीफा कांग्रेस नेता राहुल गांधी को भेज दिया है. महज दो लाइनों की ट्वीट में सिद्धु ने केवल इस्तीफा देने की बात कही है.

यह भी पढ़ें : इन 2 खिलाड़ियों के गुट में बंटी टीम इंडिया, कोहली से कप्तानी छीन रोहित को कमान सौंपने के मूड में बीसीसीआई

नवजोत सिंह सिद्धू ने 10 जून को ही राहुल गांधी को अपना इस्‍तीफा भेजा था, जिस पर पार्टी कोई फैसला नहीं कर पाई है. सिद्धू के इस्तीफे का लेटरहेड भी उनके पुराने विभाग का ही है. इस्‍तीफे में राहुल गांधी को संबोधित करते हुए नवजोत सिंह सिद्धू ने लिखा है, 'मैं पंजाब कैबिनेट से मंत्री बतौर अपना इस्तीफा प्रेषित कर रहा हूं.'