पत्नी को 12 किलोमीटर साइकिल चलाकर अस्पताल ले जाने को मजबूर हुआ शख्स

News State Bureau  |   Updated On : March 27, 2020 09:51:13 AM
corona

पत्नी को 12 किलोमीटर साइकिल चलाकर अस्पताल ले जाने को मजबूर हुआ शख्स (Photo Credit : फोटो- ANI )

नई दिल्ली:  

पंजाब से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया जहां एक शख्स अपनी घायल पत्नी साइकिल पर अस्पताल ले जाने के लिए मजबूर हो गया. शख्स 12 किलोमीटर साइकिल चलाकर अस्पताल ले गया. घटना पंजाब के लुधियाना की है. शख्स का नाम देवदत्त राम है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 20 मार्च को फैक्ट्री में काम करते हुए देवदत्त की पत्नी घायल हो गई थी.

लॉकडाउन के चलते कोई भी उन्हें अस्पताल ले जाने के लिए तैयार नहीं हुआ जिसके बाद उन्हें मजबूरन 12 किलोमीटर साइकिल चलाकर अपनी पत्नी को अस्पताल ले जाना पड़ा. इससे पहले उन्होंने एंबुलेंस बुलाने की कोशिश भी की लेकिन ड्राइवर ने उनसे 2 हजार रुपए मांगे. पैसे न होने के कारण वह एंबुलेंस भी नहीं मंगा पाए.

बता दें पंजाब से कोरोना के अबतक 33 मामले सामने आ चुके हैं. वहीं कोरोना के संक्रमण को देखते हुए लॉकडाउन लागू है. वहीं भारत में कोरोना वायरस के संक्रमण के 694 मामलों की पुष्टि हो चुकी है, जिनमें से 16 लोगों की मौत हो चुकी है. केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय की वेबसाइट पर गुरुवार की शाम उपलब्ध जानकारी के अनुसार, 'देश में कोराना वायरस के अब तक 694 मामले की पुष्टि हुई है, जिनमें 647 भारतीय जबकि 47 विदेशी शामिल हैं.

देश में कोरोना वायरस से पीड़ित 45 मरीज ठीक हो चुके हैं जबकि 16 लोगों की मौत हो गई है.' देश में महाराष्ट्र में सबसे ज्यादा 121 मामले सामने आए हैं. इसके बाद नंबर केरल का है, जहां 110 मामले है.

First Published: Mar 27, 2020 09:51:13 AM

न्यूज़ फीचर

वीडियो