logo-image

कंपाउंडर ने अस्पताल में भर्ती मरीज की बहन के साथ किया ये काम, जानकर दहल उठेंगे आप

कंपाउंडर ने अस्पताल में ही घिनौने काम को दिया अंजाम दिया, परिजनों का आरोप डॉक्टर के दबाव के चलते रिपोर्ट दर्ज नहीं हो रही

Updated on: 21 Apr 2019, 04:15 PM

फाजिल्का:

फाजिल्का के कॉलेज रोड स्थित डॉक्टर मुजराल के अस्पताल में भर्ती मरीज की बहन से कंपाउंडर ने दुष्कर्म किया. मरीज दिमागी रूप से बीमार हैं. उसके साथ उसकी बहन भी साथ आई थी. कंपाउंडर ने अस्पताल में ही घिनौने काम को अंजाम दिया. वहीं पीड़िता के परिजनों का आरोप है कि डॉक्टर के दबाव के चलते रिपोर्ट दर्ज नहीं की जा रही है. जबकी पीड़िता फाजिल्का के सरकारी सिविल अस्पताल में मेडिकल कराकर आरोपी कंपाउंडर के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

यह भी पढ़ें - गंभीरता से नहीं ली आतंकी हमलों की सूचना, खतरे में डाला भारतीय दूतावास को भी

पीड़िता के परिजनों ने बताया कि पीड़िता का भाई डॉक्टर के पास दिमाग का इलाज कराने के लिए गया था. डॉक्टर ने उसे एडमिट कर लिया. उसके साथ मरीज की बहन भी रुकी थी. कंपाउंडर ने बीती रात मरीज की बहन से दुष्कर्म किया. इस मामले में पीड़िता ने डॉक्टर से भी शिकायत की, लेकिन डॉक्टर ने किसी की एक नहीं सुनी. इसके बाद पीड़िता फाजिल्का के सरकारी अस्पताल में मेडिकल कराने पहुंची. जहां डॉक्टरों ने पीड़िता का मेडिकल किया. डॉक्टर ने बताया कि हमने पीड़िता का मेडिकल टेस्ट करने के बाद स्वैब ले लिया है. इसको मोहाली लैब में भेज दिया गया है. परिजनों ने आरोपी कंपाउंडर के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की है.