logo-image

केवल इस वजह से महिला ने कर दी लोहे की रॉड से युवक की सरेआम पिटाई

बताया जा रहा है कि इस मामले में युवक की कोई गलती नहीं लेकिन बावजूद इसके महिला ने उसकी पिटाई कर दी

Updated on: 26 Jun 2019, 11:00 AM

नई दिल्ली:

चंडीगढ़ में एक युवक के साथ मारपीट का मामला सामने आया है. इस मामले में आरोपी एक महिला है. घटना चंडीगढ़ के ट्रिब्यून चौक की है. जानाकरी के मुताबिक एक महिला ने युवक की लोहे की रॉड से पिटाई की वो भी केवल इसलिए क्योंकि उस युवक की कार महिला की कार में भिड़ं गई थी. बताया जा रहा है कि इस मामले में युवक की कोई गलती नहीं लेकिन बावजूद इसके महिला ने उसकी पिटाई कर दी.

यह भी पढ़ें: छात्रा के साथ बर्थ-डे पार्टी करना दोस्तों को पड़ा भारी, ग्रामीणों ने उतरवाए कपड़े

जानकारी के मुताबिक युवक सही साइड में गाड़ी लेकर जा रहा था तभी महिला गलत साइड से उस तरफ आ गई. इसी दौरान अचानक इन दोनों कारों में हल्की भिड़ंत हो गई. उस युवती को इस भिड़ंत से इतना गुस्सा आया कि उसने अपनी कार में से लोहे की रॉड निकाल कर युवक को मारना शुरू कर दिया. उस समय युवक के साथ उसका परिवार भी मौजूद था. लेकिन महिला ने बिना कुछ सोच समझे युवक को पीटना शुरू कर दिया.

यह भी पढ़ें: बल्ब लगाने को लेकर ससुर ने बहू का गला रेत कर उतारा मौत के घाट

पुलिस ने भी की महिला को बचाने की कोशिश

युवक के शरीर पर कई चोटें आई है साथ ही उसकी गाड़ी को भी नुकसान पहुंचा है. इस दौरान सूचना मिलते ही पुलसि भी मौके पर पहुंची लेकिन पुलिस ने भी आरोपी महिला की बजाए पीड़ित युवक को ही दबाना शुरू कर दिया. बताया जा रहा है कि आरोपी युवती किसी पुलिस कर्मचारी की रिश्तेदार है. इसी वजह से पुलिस उसे बचाने की कोशिश कर रही है और पीड़ित युवक को ही मामले में आरोपी बना रही थी. फिलहाल मामले को देखते हुए पुलिस ने महिला के खिलाफ मारपीट करने आर नशे में गाड़ी चलाने का मामला दर्ज कर लिया है.