logo-image

लुधियाना में डीएसपी को मंत्री ने दी जान से मारने की धमकी, केस को मनचाहा 'Twist' न देने से नाराज

डीएसपी शेखों ने मंत्री जी के कहे अनुसार केस को बंद करने से इंकार कर दिया तो मंत्री जी ने डीएसपी को ही मारने की धमकी दे डाली और मुझे अब सस्पेंड भी कर दिया गया.

Updated on: 15 Dec 2019, 10:43 AM

highlights

  • लुधियाना (Ludhiyana) में डीएसपी पद पर कार्यरत एक अधिकारी को जान से मारने की धमकी मिली है. 
  • उन्होंने बताया कि एक हाउसिंग सोसाइटी केस में इंवेस्टिगेशन को लेकर मंत्री जी उन पर दबाव बना रहे थे.
  • जब डीएसपी शेखों ने मंत्री जी के कहे अनुसार केस को बंद करने से इंकार कर दिया तो मंत्री जी ने उन्हें और उनके परिवार को ही मारने की धमकी दे डाली.

लुधियाना:

लुधियाना (Ludhiyana) में डीएसपी पद पर कार्यरत एक अधिकारी को जान से मारने की धमकी मिली है. डीएसपी बीएस शेखों (BS Sekhon, DSP Ludhiana)  ने राज्य सरकार में मंत्री बीबी आशु पर उन्हे और उनके परिवार को जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है. उन्होंने बताया कि एक हाउसिंग सोसाइटी केस में इंवेस्टिगेशन को लेकर मंत्री जी उन पर दबाव बना रहे थे.

जब डीएसपी शेखों ने मंत्री जी के कहे अनुसार केस को बंद करने से इंकार कर दिया तो मंत्री जी ने उन्हें और उनके परिवार को ही मारने की धमकी दे डाली और इसके बाद उन्हें सस्पेंड भी कर दिया गया. 

बीएस शेखों लुधियाना में म्यूनिसिपल कॉर्पोरेशन में डीएसपी हैं. डीएसपी शेखों ने बाद में मीडिया को बताया कि इस तरह की घटना से ये संदेश जाता है कि अगर किसी केस में कोई नेता शामिल हो तो उसके खिलाफ कोई कर्रवाई न की जाए.

फिलहाल डीएसपी बीएस शेखों को सस्पेंड कर दिया गया है. फिलहाल डीएसपी शेखों के मुताबिक उनको और उनके पूरे परिवार को जान का खतरा है.