नवजोत सिंह सिद्धू का एक और ट्वीट बम, विरोधियों पर साधा निशाना

News state Bureau  |   Updated On : May 28, 2019 02:26:33 PM
नवजोत सिंह सिद्धू (फाइल फोटो)

नवजोत सिंह सिद्धू (फाइल फोटो) (Photo Credit : )

नई दिल्‍ली:  

नवजोत सिंह सिद्धू ने मंगलवार को एक और ट्वीट बम दागकर विरोधियों पर निशाना साधा है. एक दिन पहले शनिवार को भी सिद्धू ने एक ट्वीट कर कांग्रेसी खेमे में हलचल मचा दी थी. नवजोत सिंह सिद्धू ने मंगलवार को ट्वीट किया :
"ज़िन्दगी अपने दम पर जी जाती है,
औरो के कंधों पर तो जनाजा उठा करता है."

सिद्धू ने शनिवार को सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा लिख दिया था कि पंजाब की सियासत में हलचल सी मची है. शनिवार को सिद्धू ने ट्वीटर पर शायरी लिखते हुए इशारों में पार्टी छोड़ने के संकेत दिए उन्होंने ट्वीटर पर ये कविता लिखी,

'सितारों से आगे जहां और भी हैं

अभी इश्क के इम्तिहां और भी हैं

तू शाहीन है, परवाज है काम तेरा

तेरे सामने आसमां और भी हैं

गए दिन कि तन्हा था मैं अंजुमन में

यहां अब मेरे राजदां और भी हैं.'

कांग्रेस नेता सिद्धू के इस Tweet पर पंजाब के सियासी गलियारों में एक बार फिर से हलचल मच गई. कई विशेषज्ञों की मानें तो सिद्धू अब नई राह तलाश रहे हैं. अपनों के निशाने पर आने के बाद पार्टी में सिद्धू हाशिए पर जाते दिखाई पड़ रहे हैं. दिल्ली में हुई कांग्रेस वर्किंग कमेटी की मीटिंग से पहले यह अनुमान लगाया जा रहा था कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह इस बारे में पार्टी प्रधान राहुल गांधी से सिद्धू का महकमा बदलने के बारे में बात करेंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ.

वहीं नवजोत सिंह सिद्धू के इस Tweet के अलग-अलग अनुमान लगाए जा रहे हैं. यह भी कहा जा रहा है कि वह आने वाले दिनों में मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह पर निशाना साधेंगे और हर नगर पालिका और नगर निगम को दिए गए फंडों के आधार पर शहरों में जिन सीटों पर कांग्रेस ने जीत दर्ज की है उसका कैप्टन को जवाब देंगे. दूसरा कइयों का यह भी कहना है कि वह पार्टी छोड़कर कोई अन्य राह भी अपना सकते हैं, इसलिए उन्होंने कहा कि सितारों के आगे जहां और भी हैं...

सोशल मीडिया पर सिद्धू हुए ट्रोल

नवजोत सिद्धू के Tweet को लेकर सोशल मीडिया पर लोग उनका जमकर मजाक भी उड़ा रहे हैं. लोगों ने सिद्धू के उस Tweet का सहारा लिया है जिसमें उन्होंने कहा था कि अगर राहुल गांधी अमेठी से हार गए तो वह राजनीति से संन्यास ले लेंगे. इसी Tweet को लेकर सिद्धू के फॉलोअर्स और अन्य ने कहा है कि शायरी तो ठीक है, वह इस्तीफा कब देंगे या राजनीति कब छोड़ेंगे?

First Published: May 28, 2019 02:17:50 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो