logo-image

अकाली नेता ने गर्भवती नर्स के साथ की मारपीट

अकाली दल के सरपंच के पति और बेटे ने एक गर्भवती नर्स के साथ की मारपीट

Updated on: 24 Sep 2016, 09:49 PM

नई दिल्ली:

अकाली दल के नेता गुरजीत सिंह ने हास्पिटल में नर्स को धक्का दिया और थप्पर जड़ दिया। हालांकि पंजाब पुलिस ने अकाली दल के सरपंच के पति और बेटे को नर्स से बदसुलूकी करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल एक गर्भवती नर्स के साथ सिर्फ इसलिए मारपीट की गई क्योंकि उसने सत्ताधारी पार्टी के नेता को फौरन ट्रीटमेंट नहीं दिया। वहीं रामदीप कौर नामी नर्स के साथ मारपीट की घटना की काफी निंदा हो रही है।

मोगा के डीएसपी जसपाल सिंह ने कहा कि "हमने आज परमजीत सिंह और गुरजीत सिंह को मोगा जाने के रास्ते में गिरफ्तार कर लिया है"। इस नेता के खिलाफ आइ पी सी की धारा 451, 323, 506 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

देखें पूरी घटना इस वीडियो में - एक प्रेग्नेंट नर्स पर हाथ उठाते देखें नेता जी की 'मर्दानगी!'

ये घटना बाघा पुराना शहर में गुरूवार को घटित हुई जब परमजीत सिंह और उसके बेटे एक प्राइवेट हास्पिटल में इलाज कराने आए। जहाँ नर्स ने उनको इंतजार करने को कहा ताकि वो डाक्टर को बुला सकें। अकाली दल के नेता परमजीत सिंह ने हास्पिटल स्टाफ से कहा कि वो फौरन उनके मरीज को एडमिट करें। जबकि नर्स ने दो मिनट इंतजार करने को कहा और इसी बात को लेकर परमजीत कौर ने पहले नर्स के साथ झगड़ा किया और बाद में नर्स को थप्पड़ भी मारा और जब उसने रोकने की कोशिश की तो उसको धक्का दे दिया। ये पुरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है जिसके बाद आम लोगों की तरफ से बहुत तीखी प्रतिक्रिया सामने आई है। वहीं विपक्षी पार्टी कांग्रेस ने इस घटना की कड़ी निंदा की है।