logo-image

सिद्धू के बाद अब परगट सिंह ने उठाए अमरिंदर सिंह पर सवाल, लिखा पत्र

नवजोत सिंह सिद्धू के बाद अब पूर्व हॉकी प्लयेर और पंजाब में कांग्रेस के विधायक परगट सिंह ने अपनी ही सरकार की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाए हैं.

Updated on: 17 Feb 2020, 11:31 AM

अमृतसर:

नवजोत सिंह सिद्धू के बाद अब पूर्व हॉकी प्लयेर और पंजाब में कांग्रेस के विधायक परगट सिंह ने अपनी ही सरकार की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाए हैं. परगट सिंह ने मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह को पत्र लिखा और कहा कि सरकार ने जो वायदे चुनावों के समय किये थे, उन चुनावी वायदों को पूरा करने में सरकार नाकाम रही है. उन्होंने लेटर में लिखा कि 2017 के चुनावों में जनता ने कांग्रेस को भारी सीटों से जिताया लेकिन सरकार न तो ड्रग्स माफिया को कंट्रोल कर पाई और न ही खनन माफिया पर नकेल कस पाई है.

परगट सिंह ने पंजाब सरकार पर सवाल उठाते हुए कहा कि चुनाव से पहले जनता से जो वादे किए गए थे उन्हें पूरा करने में सरकार नाकाम रही है. पिछले दिनों लोकसभा चुनाव बीतने के बाद पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने हार का ठीकड़ा सिद्धू के सर फोड़ने की कोशिश की और साथ ही चेतावनी भी दी कि सिद्धू मेरी कुर्सी पर नजर गड़ाए बैठे हैं. जिसके बाद से सिद्धू लगातार कैप्टन के निशाने पर हैं. कैप्टन ने उनका मंत्रालय भी बदलने का संकेत दिया था जिसके बाद से सिद्धू ने शनिवार को सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा लिख दिया कि पंजाब की सियासत में हलचल सी है. सिद्धू ने एक ट्वीट भी किया था जिसके बाद उनकी कांग्रेस छोड़ने की अटकलें लगाई जाने लगी थीं.