logo-image

आप विधायक का दावा पंजाब में 40 कांग्रेस MLA 'आप' के संपर्क में, गिरा सकते हैं सरकार

अमन अरोड़ा ने कहा यदि 40 और विधायकों के भी नाराज होने का उनका दावा सही है तो सभी पहले से ही नाराज चल रहे नवजोत सिंह सिद्धू के साथ आप में शामिल होकर सरकार बना सकते हैं.

Updated on: 30 Nov 2019, 11:28 PM

नई दिल्‍ली:

कैप्टन अमरिंदर सिंह के होम टाउन से 4 कांग्रेस विधायकों ने सरकार के खिलाफ भ्रष्टाचार के आरोप लगाए और कहा कि उनके पास 40 और कांग्रेस विधायकों का समर्थन है. जिसके बाद कांग्रेस विधायकों के बागी तेवरों के बीच आम आदमी पार्टी ने भी सियासी चाल चल दी है. पंजाब के आम आदमी पार्टी के को-प्रेसिडेंट और विधायक अमन अरोड़ा ने एक बयान जारी कर सभी नाराज विधायकों को आम आदमी पार्टी को समर्थन देने के लिए आमंत्रित किया है. अमन अरोड़ा ने कहा यदि 40 और विधायकों के भी नाराज होने का उनका दावा सही है तो सभी पहले से ही नाराज चल रहे नवजोत सिंह सिद्धू के साथ आप में शामिल होकर सरकार बना सकते हैं. अरोड़ा ने कहा कि सिद्धू पंजाब में जनता से किए गए वादे पूरे कर सकते हैं मैं उन्हें (40 विधायकों), AAP के 19 विधायकों और नवजोत सिंह सिद्धू को नयी सरकार बनाने के लिए आमंत्रित करता हूं. हम इस बारे में कांग्रेस विधायकों के साथ बातचीत कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें-हैदराबाद: गैंगरेप और हत्या के चारो आरोपियों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया

यह भी पढ़ें-हैदराबाद: साजिश के तहत आरोपियों ने की थी स्कूटी पंक्चर, ऐसे हुआ था हैवानियत का खेल

इस वजह से नाराज हैं कांग्रेस विधायक
पंजाब में कांग्रेस के नाराज विधायकों ने आरोप लगाया कि अफसरशाही विधायकों पर भारी है. अधिकारी विधायकों की नहीं सुन रहे हैं. कांग्रेस विधायकों ने अपने क्षेत्रों में पुलिस पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगाए और कहा कि अधिकारियों लगातार अपनी मनमानी करते हैं इस तरह के तमाम मामले लगातार उठाए जाने के बावजूद मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने बात करने के लिए भी समय नहीं दिया. विधायकों ने कहा कि अगर पंजाब को नशे से मुक्त बनाना है तो सालों से एक ही जगह जमे पुलिस अधिकारियों को बदलना होगा, सरकार को पुलिस पर सख्ती करनी होगी. चारों विधायकों ने कहा कि अपनी ही सरकार में उनकी नहीं सुनी जा रही. जब विधायकों की नहीं सुनी जा रही तो आम नागरिकों का क्या होगा. आपको बता दें कि पंजाब में चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी ने नवजोत सिंह सिद्धू को पार्टी ज्वाइन करने का न्योता दिया था लेकिन सिद्धू ने कैप्टन अमरिंदर सिंह के नेतृत्व में कांग्रेस पार्टी ज्वाइन की.