BREAKING NEWS
  • बिहार-झारखंड ब्रेकिंग : बिहार उपचुनाव- पांच सीटों पर आज हो रहा मतदान - Read More »
  • कमलेश तिवारी हत्याकांड में हुआ एक और खुलासा, अब सामने आया कानपुर कनेक्शन- Read More »
  • Amazon Great Indian Festival Sale: स्मार्टफोन्स पर 40% तक का मिल रही है छूट, जल्दी करें!- Read More »

कर्नाटक: उधार नहीं चुका पाई महिला तो लोगों ने खंबे से बांध दिया, 7 लोग गिरफ्तार

News State Bureau  |   Updated On : June 14, 2019 10:14:20 AM

(Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

कर्नाटक से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जहां एक महिला को केवल इसलिए खंबे से बांध दिया गया क्योंकि उसने कर्ज नहीं चुकाया. मामला बेंगलुरु के कोडिगेहली का है, इस घटना से जुड़ा एक वीडियो भी सामने आया है. इस वीडियो में साफ तौर पर दिखाई दे रहा है महिला को सबके सामने पोल से बांध दिया गया है. जिस जगह महिला को बांधा गया है वहां काफी सारे लोग भी मौजूद हैं लेकिन वो बस खड़े होकर तमाशा देख रहे हैं. घटना गुरुवार की है.

खबरों के मुताबिक 36 साल की महिला ने गांववालों से पैसे उधार लिए थे. जब वो समय पर पैसे नहीं चुका पाई तो उसे खंबे से बांध दिया गया. जानकारी के मुताबिक महिला घंटों इस तरह खंबे से बंधी रही और गांववाले बीच-बीच में उसे प्रताड़ित करते रहे. बाद में जानकारी पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और महिला की जान बचाई.

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक महिला काफी साल पहले अपनी बेटी के साथ इस गांव में आकर बस गई थी. इसके बाद उसने होटल चलाने के लिए गांववालों से पैसे उधार लिए. महिला की काफी कोशिशों के बावजूद होटल नहीं चल सका. महिला का काफी नुकसान हुआ. धीरे-धीरे महिला ने और कर्ज लिया लेकिन चुका नहीं पाई. इसके बाद गांववाले उस पर उधार चुकाने के लिए दवाब बनाने लगे. पहले महिला जल्द ही कर्ज उतारने की बात कहती रही लेकिन जब गांववालों ने उसे धमकियां देनी शुरू कर दी तो वो गांव से भाग गई. जब गांववालों को पता चला कि महिला धर्मस्थला में छिपी है, वो उसे खींचकर वहां से ले आए और बिजली के एक खंबे से बांध दिया और उसे प्रताड़ित भी किया. कुछ लोगों ने इस घटना का वीडियो बनाया और वायरल कर दिया.

पुलिस मामले की सूचना पाकर मौके पर पहुंची और महिला को छुड़ाया. खबरों के मुताबिक इस मामले में एफआईआर दर्ज कर 7 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

First Published: Jun 14, 2019 10:14:17 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो