logo-image

Video: सामने आई TRS कार्यकर्ताओं की गुंडई, महिला पुलिस को लाठियों से पीटा

घटना शनिवार की बताई जा रही है जहां कोमाराम भीम आसिफाबाद जिले के सिरपुर कागजनगर इलाके में कार्यकर्ताओं ने अपनी गुंडागर्दी का प्रदर्शन किया

Updated on: 30 Jun 2019, 02:57 PM

नई दिल्ली:

तेलंगाना में सत्तारूढ़ तेलंगाना राष्ट्र समिति के कार्यकर्ताओं की गुंडागर्दी का मामला सामने आया है जिसके टीआरएस के कुछ कार्यकर्ता ने महिला पुलिस पर जमकर लाठिया बरसाई. इस मामले का वीडियो भी सामने आया है जिसमें टीआरएस कार्यकर्ता पुलिस और महिला वन रक्षकों को लाठी से पीटते नजर आ रहे हैं. घटना शनिवार की बताई जा रही है जहां कोमाराम भीम आसिफाबाद जिले के सिरपुर कागजनगर इलाके में कार्यकर्ताओं ने अपनी गुंडागर्दी का प्रदर्शन किया. जानकारी के मुताबिक एक वृक्षारोपण अभियान के दौरान ये घटना घटी.

यह भी पढ़ें: सत्ता के नशे में चूर बीजेपी नेता ने होमगार्ड को मारा थप्पड़, कार की बोनट पर घुमाया

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जिन लोगों ने पुलिस और वन विभाग की टीम पर हमला किया उसका नेतृत्व टीआरएस के विधायक कोनेरु कोनप्पा के भाई कृष्णा कर रहे थे. इस मामले से जुड़ा जो वीडियो सामने आया है उसमें साफ तौर पर देखा जा सकता है कि कैसे एक महिला पुलिसकर्मी ट्रैक्टर पर खड़ी हुई है और उसके चारो तरफ लोग लाठियों से पुलिसकर्मियों को और वन विभाग की टीम को मार रहे हैं. फिर अचानक एक शख्स ने महिला पुलिस पर भी वार कर दिया जिससे वो बेहोश हो गई.

यह भी पढ़ें: ईश्वर दोबारा न दे बल्लेबाजी का मौका, जेल से बाहर आते ही बोले आकाश विजयवर्गीय

बता दें, सत्ता के नशे नेताओं की या उनके रिश्तेदारों की गुंडागर्दी के ऐसे मामले पहले भी सामने आ चुके हैं. हाल ही मध्य प्रदेश से पश्चिम बंगाल के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय के बेटे और इंदौर से विधायक आकाश विजयवर्गीय का मारपीट का मामला सामने आया था जिसमें उन्होंने नगर निगम के कर्मचारी को बल्ले से पीट दिया था. इसके अलावा हरियाणा से भी एक मामला सामने आया था कि बीजेपी नेता सतीश खोडा की कार ने एक होम गार्ड के जवान को गाड़ी के बोनट पर लटका कर घसीटा था. पीड़ित जवान के मुताबिक सतीश खोड़ा की कार गलत दिशा में आ रही थी, इस दौरान उसन रोका तो कार ड्राइवर ने कहा कि यह सतीश खोडा की कार है. जब मैने कहा कि आप गलत साइड में हो खोडा ने मुझे थप्पड़ मार दिया.