logo-image

बच्ची से रेप कर अरब भाग गया था आरोपी, इस महिला पुलिस अफसर ने धर दबोचा

आरोपी का नाम सुनील कमार भद्रन सऊदी अरब में कंस्ट्रक्शन वर्कर था. सुनील 2017 से ही वान्टेड था

Updated on: 19 Jul 2019, 12:51 PM

नई दिल्ली:

2 साल पहले एक बच्ची का रेप करके फरार हुए आरोपी को पकड़े के बाद केरल की डीसीपी मेरिन जोसेफ की तारीफे थमने का नाम नहीं ले रही हैं. आरोपी बच्ची के साथ दुष्कर्म करने केबाद सऊदी अरब भाग गया ता तबसे ही उसकी तलाश हो रही थी. डीसीपी मेरिन जोसेफ ने आखिरकार उस आरोपी को पकड़कर तलाश खत्म की. आरोपी का नाम सुनील कमार भद्रन सऊदी अरब में कंस्ट्रक्शन वर्कर था. सुनील 2017 से ही वान्टेड था.

यह भी पढ़ें: दुबई से आ रहा था IMA घोटाले का मुख्‍य आरोपी मंसूर खान, दिल्‍ली एयरपोर्ट से गिरफ्तार

2019 में मेरिन जोसेफ ने कोल्लम में चार्ज लिया और पुराने पंडिग पड़े सारे केस की फाइल मंगवाई. खबरों के मुताबिक इस दौरान उन्हें इस केस के बारे में पता चला और साथ ही ये बी पता चला कि इस केस में आगे कुछ नहीं किया गया. इसके बाद आरोपी को पकड़ने के लिए मेरिन सऊदी पहुंच गईं और जरूरी औपचारिकताएं पूरी कर उसे वापस केरल लाई.

यह भी पढ़ें: सोनभद्र: 11 लोगों की हत्या के बाद अब ऐसा है मूर्तिया गांव, सिर्फ सुनाई दे रही चीख पुकार

खबरों के मुताबिक सुनील 2017 में केरल आया था जहां उसने अपने दोस्त की 13 साल की भांजी का रेप किया और फरार हो गया. इसके बाद बच्ची ने परिवार को पूरी आपबीती बताई. परिवार पुलिस के पास पहुंचा जिसके बाद पुलिस ने लुकआउट नोटिस जारी किया लेकिन तब तक आरोपी देश छोड़कर सऊदी अरब भाग चुका था. इसके बाद बच्ची को कोल्लम के कारीडोड़ के सरकारी महिला मंदिरम रेस्क्यू होम में शिफ्ट कर दिया गया लेकिन जून 2017 को उसने खुदकुशी कर ली.