logo-image

एयरपोर्ट पर चंद्रबाबु नायडू को नहीं दी गईं VIP सुविधा, ली गई तलाशी

इस घटना पर TDP ने तीखी प्रतिक्रिया जताई है. पार्टी ने आरोप लगाया गया कि बीजेपी (BJP) और वाईएसआर कांग्रेस पार्टी (YSRCP) बदले की राजनीति कर रही हैं

Updated on: 15 Jun 2019, 12:38 PM

highlights

  • चंद्रबाबू नायडु को नहीं मिली वीआईपी सुविधा
  • एयरपोर्ट पर ली गई तलाशी
  • पार्टी नेताओं ने बीजेपी वाईएसआरसीपी पर लगाया आरोप

नई दिल्ली:

आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडु के सत्ता से हटने के बाद उनका वीआईपी ट्रीटमेंट भी रोक दिया गया है. शुक्रवार देर रात गन्नवरम एयरपोर्ट पर उन्हें जांच से गुजरना पड़ा. इतना ही नहीं फ्लाइट तक जाने के लिए भी उन्हें वीआईपी सुविधा नहीं दी गई बल्कि उन्हें आम नागिरकों की तरह शटल बस में फ्लाइट तक जाना पड़ा. बता दें आंद्र प्रदेश में मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी की सरकार के बाद नायडू अब विपक्ष के नेता है.

TDP ने बीजेपी और YSR पर लगाया आरोप

इस घटना पर TDP ने तीखी प्रतिक्रिया जताई है. पार्टी ने आरोप लगाया गया कि बीजेपी (BJP) और वाईएसआर कांग्रेस पार्टी (YSRCP) बदले की राजनीति कर रही हैं. टीडीपी नेता और राज्य के पूर्व गृह मंत्री चिन्ना राजप्पा ने कहा कि अधिकारियों का रवैया न केवल अपमानजनक था, बल्कि उन्होंने नायडू की सुरक्षा के साथ भी समझौता किया क्योंकि उन्हें 'जेड प्लस' श्रेणी की सुरक्षा प्राप्त है. उन्होंने कहा कि नायडू को कभी भी इस स्थिति का सामना नहीं करना पड़ा. उन्होंने केंद्र और राज्य सरकार से नायडू की उचित सुरक्षा सुनिश्चित करने की मांग की.

यह भी पढ़ें: ट्रेनों में मसाज पर सुमित्रा महाजन ने जताई आपत्ति, रेल मंत्री को लिखी चिट्ठी

बता दें, 2003 में तिरुपति के अलिपिरि में माओवादियों ने नायडु पर हमला कर दिया था, जिसके बाद उनको Z+ श्रेणी की सुरक्षा दी गई थी. इस सुरक्षा के तहत उन्हें 24 घंटे उनके साथ 23 सुरक्षाकर्मी और एस्कॉर्ट गाड़ियां रहती हैं. 

(Ians से इनपुट)