logo-image

बेंगलुरु में एक बार फिर शर्मसार घटना, युवती के साथ छेड़छाड़ और मारपीट

31 दिसंबर की रात की शर्मसार घटना कोई अभी भूल भी नहीं पाया था कि एक और युवती के साथ बदसलूकी की खबर आई है। शहर के केजी हल्ली इलाके के बस स्टाप पर जा रही एक युवती मनचले के शिकार हुई।

Updated on: 07 Jan 2017, 01:56 PM

नई दिल्ली:

31 दिसंबर की रात की शर्मसार घटना कोई अभी भूल भी नहीं पाया था कि एक और युवती के साथ बदसलूकी की खबर आई है। शहर के केजी हल्ली इलाके के बस स्टाप पर जा रही एक युवती मनचले की फिर शिकार हुई है।

जब युवती बस स्टाप पर जा रही थी तो आरोपी ने युवती के साथ छेड़छाड़ की, उस पर अश्लील फब्तियां कसीं और फिर युवती के विरोध करने पर उस पर हमला बोल दिया। हमले में युती को चोट आई है। युवती के होंठ, जीभ और हाथों पर चोट आई है।

जिस वक्त युवती के साथ आरोपी जबरदस्ती कर रहा था तब वहां पर कहीं से एक कुत्ता आ गया और उसके डर से आरोपी भाग गया। युवती ने अपने घरवालों को फोन कर के अपने घरवालों को इसकी जानकारी दी। युवती के परिजन मौके पर पहुंचे परिजन युवती को तुरंत इलाज के लिए अस्पताल ले गए।

घटना स्थल के पास एक दुकान में लगी सीसीटीवी की मदद से पुलिस मामले की जांच कर रही है हालांकि पुलिस ने अभी तक शिकायत दर्ज नहीं की है।

इससे पहले 31 दिसंबर की रात बेंगलुरु में 1500 पुलिसकर्मियों के सामने सामूहिक रुप से महिलाओं के साथ छेड़छाड़ की वारदात सामने आई थी और फिर उसी रात कम्मनहल्ली रोड पर एक युवती के साथ भी मनचलों ने अश्लील हरकतें करते हुए उसे पीटा था।