महाराष्ट्र

अन्य खबरें

PM मोदी को शिवाजी महाराज और अमित शाह को तानाजी दिखाने पर मचा बवाल

एक वीडियो में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को शिवाजी महाराज और गृह मंत्री अमित शाह को उनके सेनापति तानाजी के रूप में दिखाया गया है. इसके बाद से ही शिवाजी समर्थकों के बीच हंगामा खड़ा हो गया.

छगन भुजबल बोले, महाराष्ट्र में रहना है तो मराठी मराठी कहना है...

महाराष्ट्र में लोगों पर एक बार फिर मराठी भाषा थोपने की कोशिश शुरू हो गई है. महाराष्ट्र में महाअघाड़ी गठबंधन की सरकार बनने के बाद मराठी भाषा का मुद्दा एक बार फिर गर्मा गया है.

'जब तेरा बाप अंग्रेजों के तलवे चाट रहा था तो मेरा बाप फांसी पर चढ़ रहा था', NCP नेता का विवादित बयान

महाराष्‍ट्र सरकार में मंत्री जितेंद्र आव्‍हाद (JItendra Awhad) ने महाराष्‍ट्र के ठाणे (Thane) में आयोजित एक कार्यक्रम में विवादित बयान देते हुए कहा- 'मैं दिल्‍ली के तख्‍त से पूछता हूं, अब तू मांगेगा मुझसे सबूत मेरे देशवासी होने का?

शर्मनाक: महाराष्ट्र में 4 शिक्षकों ने अपने स्कूल की छठी क्लास की छात्रा से किया गैंगरेप

शिक्षकों की हैवानियत के बाद पीड़ित छात्रा जिंदगी और मौत के बीच जूझ रही है.

साईंबाबा जन्मस्थल विवाद: शिरडी में बंद के बीच भक्तों ने किए साईं के दर्शन

मंदिर न्यास और अहमदनगर जिला प्रशासन के अधिकारियों ने बताया कि बंद आधीरात को शुरू हुआ लेकिन शिरडी का साई मंदिर खुला रहा और श्रद्धालुओं ने वहां पूजा-अर्चना की.

शिवसेना ने 2014 में भी दिया था कांग्रेस के साथ सरकार बनाने का प्रस्ताव: चव्हाण

चव्हाण ने यह भी कहा कि शिवसेना के साथ हाथ मिलाने को लेकर इस बार भी पार्टी आलाकमान और अध्यक्ष सोनिया गांधी शुरू में तैयार नहीं थीं

मुंबई मैराथन में 64 साल के शख्स को पड़ा दिल का दौरा, मौत

मुंबई मैराथन में 64 साल के शख्स को पड़ा दिल का दौरा, मौत

इस मामले में अमित शाह से धारा-370 जैसी कार्रवाई चाहते हैं संजय राउत

संजय राउत ने कहा कि बेलगाम में लाखों मराठी लोग रहते हैं. इनकी अपनी भाषा और संस्कृति है. उन्होंने कहा कि मैं कर्नाटक के मुख्यमंत्री से अपील करता हूं कि बेलगाम की बॉर्डर मुद्दे की समस्या का समाधान किया जाए.

चव्हाण ने पूछा, सावरकर पर राउत की टिप्पणी ही क्या शिवसेना का आधिकारिक रुख है?

महाराष्ट्र के लोक निर्माण मंत्री एवं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अशोक चव्हाण ने शनिवार को शिवसेना से जानना चाहा कि विनायक दामोदर सावरकर को लेकर की गई शिवसेना सांसद संजय राउत की टिप्पणी ही क्या पार्टी का आधिकारिक पक्ष है.

साईं की नगरी शिरडी में अनिश्चितकालीन बंद का ऐलान, जन्म स्थली विवाद ने पकड़ा तूल

बंद को प्रभावी बनाने के लिए शिरडी की पांच कोस की परिक्रमा में बसे गांवों की पंचायतों के प्रमुख पदाधिकारियों और गांववालों को इस बैठक में बुलाकर उन्हें भी बंद में शामिल करने की कोशिश की जा रही है.

साईं बाबा के जन्मस्थान को लेकर मचा घमासान, शिरडी के लोगों में निराशा

पथरी के श्री साईं जन्मस्थान मंदिर में भी दर्शन के लिए बड़ी संख्या में श्रद्धालु आते हैं. मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कस्बे के विकास के लिए 100 करोड़ रुपये की सहायता की घोषणा की थी.

न्यूज़ फीचर

मुख्य खबरें

वीडियो

फोटो