logo-image

महाराष्ट्र: पालघर में बारिश बनी आफत, पानी के तेज बहाव में बहा युवक; देखें Video

मुंबई में लगातार हो रही बारिश से लोगों को काफी ज्यादा परेशानी हो रही है.

Updated on: 01 Jul 2019, 07:00 PM

नई दिल्ली:

मुंबई में लगातार हो रही बारिश से लोगों को काफी ज्यादा परेशानी हो रही है. मुंबई के कई इलाकों जलभराव की समस्या खड़ी हो गई है, जिससे यातायात पर काफी असर पड़ रहा है. महाराष्ट्र के पालघर जिले में बारिश के पानी में बहता हुआ एक युवक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखकर ये आंकड़ा लगाया जा सकता है कि इस वक्त वहां बारिश क्या कहर बरपा रही है?

यह भी पढ़ेंः 'पकड़वा विवाह' को दिखाती फिल्म 'जबरिया जोड़ी' का मजेदार ट्रेलर रिलीज, देखें यहां

पालघर जिले के सफाले में मूसलाधार बारिश हो रही है. सफाले के डोंगरी पाड़ा का रहने वाला सतीश डोंगले बारिश का पानी देखने के लिए गांव के बगल में स्थित नहर में गया था. इस दौरान सतीश का पैर फिसल गया और वह पानी के तेज बहाव में बहने लगा. पानी का बहाव इतना तेज था कि कोई भी उस युवक को बचाने की हिम्मत नहीं जुटा पाया. इसके बाद लोगों ने इसकी सूचना प्रशासन को दी है.

यह भी पढ़ेंः बिहार : चमकी बुखार से हुई मौतों पर बोले शाहनवाज हुसैन, बताया बड़ी त्रासदी

घटना की जानकरी जैसे ही प्रशासन को मिली वैसे ही बचाव दल मौके पर पहुंच गया. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने भी स्थानीय लोगों की मदद से युवक को सुरक्षित निकालने का कार्य शुरू कर दिया. पिछले 2 दिनों से भारी बारिश पालघर जिले में हो रही है. एहतियात के तौर पर स्कूलों को बंद रखा गया है.

यह भी पढ़ेंः राज्यसभा में TMC और SP करेगी जम्‍मू-कश्‍मीर आरक्षण विधेयक का समर्थन, जानें क्यों

मुंबई समेत पूरे महाराष्ट्र में भारी बारिश की वजह से कई इलाकों पेड़ भी उखड़ गए हैं तो वहीं मकान का हिस्सा ढहने की भी खबर है. मौसम विभाग के मुताबिक भारी बारिश का ये सिलसिला अभी नहीं थमेगा. मुंबई में आज पूरे दिन बारिश होने के आशंका हैं.